मेघालय में उपद्रवियों ने मचाया कोहराम, दुकानें को किया आग के हवाले
मेघालय में उपद्रवियों ने मचाया कोहराम, दुकानें को किया आग के हवाले
Share:

नागरिकता कानून के विरोध में मेघालय में प्रदर्शन प्रांरभ हो गया है. लेकिन हिंसा अब थमने का नाम नहीं ले रही है. उपद्रवियों ने मावप्रेम इलाके में एक युवक को टूटी बोतल मारकर घायल कर दिया तो साउथ वेस्ट खासी हिल्स जिले के फोटोक्रोह शहर में चार दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया. करीब आधा दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त कर डाले. शुक्रवार से जारी हिंसा में अब तक तीन लोग मारे जा चुके हैं, जबकि कई घायल बताए जाते हैं. आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

बॉलीवुड हस्तियों का असल जिंदगी में क्या है खास कनेक्शन

इस मामले को लेकर सहायक पुलिस महानिरीक्षक गैब्रिएल इंगराई ने बताया, 'रविवार की शाम एक 28 वर्षीय युवक को कांच की टूटी बोतल मारकर घायल कर दिया गया. ईस्ट खासी हिल्स जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजराने वाले वाहनों पर पथराव की भी सूचना है. हालांकि, स्थिति नियंत्रण में है और ¨हसा प्रभावित इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल भेजा जा रहा है.'

अफसरों की अनदेखी से सिंचाई विभाग को हुआ नुकसान, इतने स्थानों पर हुए अवैध कब्जे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईस्ट खासी हिल्स के जिलाधिकारी एमडब्ल्यू नोंगब्री ने बताया कि छात्रों को बोर्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए सोमवार सुबह छह बजे से कफ्र्यू में ढील दी गई. हालांकि, परीक्षा की समाप्ति के बाद कफ्र्यू लागू कर दिया गया. खासी और जयंतिया हिल्स क्षेत्र के छह जिलों में मोबाइल इंटरनेट और मैसेजिंग सेवा पर लागू प्रतिबंध जारी है. अधिकारियों ने बताया कि ज्यादातर दुकानें, बैंक और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं. सरकारी दफ्तरों में भी नाममात्र की उपस्थिति देखी जा रही है.

आतिशी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य में आप पार्टी को करेंगी मजबूत

फिल्मो में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता गोगा कपूर

कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकियाँ, दिल्ली पुलिस ने दी Y ग्रेड सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -