सरकार का जवानों के प्रति शर्मनाक रवैया सामने आया

Jan 03 2016 05:12 PM
सरकार का जवानों के प्रति शर्मनाक रवैया सामने आया

पठानकोट : भारत के जवान देश में खतरनाक आतंकवादियो से लोहा लेकर शहीद हो रहे है तो वहीं ऐसे में भारत की सरकार की और से इन भारतीय जवानो के प्रति रवैया काफी शर्मनाक भरा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के पठानकोट में जिस प्रकार से भारतीय जवानो के द्वारा आतंकियो से से जारी इस लड़ाई में भारतीय जवानों को तकरीबन 24 घंटे हो गए हैं. परन्तु मौके पर घायल हुए जवानों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एक एैंबुलेस का भी इंतजाम राज्य सरकार की और से नहीं है।

खबर है कि अब तक आतंकियों से हुए मुठभेड़ में हमारे 7 जवान शहीद हो गए हैं लेकिन सरकार ने अब तक कोई कदम नहीं उठाया है। हाल ही में घायल हुए एनएसजी जावन को एक कार के द्वारा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जब यह सभी बातें जब सोशल मिडिया साइटस पर प्रकाशित कि गई तो इस घटना की हर और से बहुत ही कड़ी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है.

इस मामले में बोलते हुए जम्मू कश्मीर वादी के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने अपने एक ट्विटर में कहा है कि पंजाब के पठानकोट में जिस प्रकार से हमारे भारतीय जवान इन आतंकियों से लड़ रहे है तथा इन्हे आतंकियों से लड़ते हुए 24 घंटे हो गए हैं ऐसे में इन घायल जवानो के लिए एक भी एंबुलेंस नही है.