केंद्र सरकार से शराबबंदी को लेकर की अपील
केंद्र सरकार से शराबबंदी को लेकर की अपील
Share:

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जनता दल यूनाइटेड के विधानमंडल दल की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया जा रहा है। बैठक में नीतीश ने कहा कि नोटबंदी के बाद केंद्र सरकार को बेनामी संपत्ती के विरूद्ध कार्रवाई करने का कदम उठाना चाहिए।

उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की कि वह भी शराबबंदी को लेकर वैसा ही कार्य करे जिस तरह से बिहार की राज्य सरकार ने किया है। केंद्र सरकार को शराबबंदी पर उचित कदम उठाना चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार को नोटबंदी और पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राईक पर राज्य की बिहार सरकार या फिर उनके द्वारा जो समर्थन दिया गया है उसका अर्थ राजनीतिक तौर पर नहीं लगाया जाना चाहिए।

उनका कहना था कि वे महागठबंधन से ही जुड़े हैं और नोटबंदी व सर्जिकल स्ट्राईक पर केंद्र का समर्थन राजनीति से परे है। उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा केंद्र सरकार का समर्थन जिस तरह से किया जा रहा है उससे राजनीतिक तौर पर यह कहा जा रहा है कि वे एनडीए में ही दोबारा शामिल होना चाहते हैं मगर इसे नीतीश ने महज एक राजनीतिक अटकल मानकर खारिज कर दिया है।

नोटबंदी के समर्थन में उतरे नीतीश कुमार

'निश्चय यात्रा' पर आज निकलेंगे नीतीश कुमार

बिहार में मिली शराब तो नीतीश कुमार को जाना

लालू प्रसाद यादव के कारण CM बने हैं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -