सरकार पर लगे सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने का आरोप
सरकार पर लगे सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने का आरोप
Share:

नई दिल्ली: देश में इस समय राफेल मामला बहुत जोरोंशोरों से उठाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि आम आदमी पार्टी ने राफेल विमान समझौता मामले पर कहा है कि भाजपा की केंद्र सरकार ने सर्वोच्च अदालत के सामने झूठ बोला है। वहीं बता दें कि आप सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा के सभापति को पत्र लिखकर महान्यायवादी को सदन में बुलाने और मामले की जांच के लिये संयुक्त संसदीय समिति के गठन की मांग की है।

आज मालदीव के राष्ट्रपति तीन दिन की यात्रा पर आएंगे भारत

वहीं बता दें कि पत्र में संजय सिंह ने कहा कि शुक्रवार को राफेल पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के पैरा 25 को पढ़कर वे हैरान हैं। वहीं बता दें कि इस पैरे में लिखा है कि राफेल विमान की कीमत से संबंधित जानकारी सीएजी से साझा की गई थी और सीएजी की संबंधित रिपोर्ट की लोक लेखा समिति ने जांच कर ली है। इसके साथ ही संजय सिंह के अनुसार बता दें कि फैसले की यह लाइनें पूरी तरह गलत हैं। वहीं अब तक न तो सीएजी की रिपोर्ट संसद के पटल पर रखी गई है और न ही यह पीएसी के सामने आई। संजय सिंह ने सरकार पर सुप्रीम कोर्ट को गलत जानकारी देने का आरोप लगाया। 

यमुना एक्सप्रेस वे पर निर्धारित हुई गति सीमा, किया उल्लंघन तो कटेगा चालान

गौरतलब है कि सभापति से गुजारिश की है कि मामले की संजीदगी को देखते हुए महान्यायवादी को सदन के सामने पेश होने का आदेश दें। इससे सदन को सही जानकारी मिल सकेगी। इसके साथ ही बता दें कि संजय सिंह ने मीडिया से वार्ता में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के पैरा नंबर 32 में लिखा है कि फ्रांस की कंपनी डसॉल्ट की बात अंबानी की कंपनी से 2012 से चल रही थी। सभी जानते हैं कि अंबानी की कंपनी करार होने से 12 दिन पहले ही बनी है।

खबरें और भी

राजस्थान से उठ रहे बगावत से स्वर, बीच हाईवे फूंका गया राहुल गाँधी का पुतला

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री का आज होगा ऐलान, रायपुर में होगी विधायक दल की बैठक

निर्भया कांड को हुए 6 साल, घटना को याद कर कांप जाती है लोगों की रूह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -