'सूर्यपुत्र कर्ण' मे अर्जुन का किरदार निभाएंगे गौतम

'सूर्यपुत्र कर्ण' मे अर्जुन का किरदार निभाएंगे गौतम

छोटे पर्दे के अभिनेता गौतम रोड़े जो 'सरस्वतीचंद्र', 'महा कुंभ' और 'परिचय' जैसी सीरियल मे काम कर चुके है। गौतम का सीरियल 'सरस्वतीचंद्र' लोगो को काफी पसंद आया था। इस सीरियल मे गौतम ने सरस्वती का किरदार अदा किया था जिसने लोगो को काफी प्रभावित किया। अब सुनने मे आया है कि सोनी चेनल पर प्रसारित 'सूर्यपुत्र कर्ण' मे गौतम अर्जुन की भूमिका निभाएंगे।

'सूर्यपुत्र कर्ण' सीरियल मे काम  कर रहे एक सूत्र ने कहा है कि गौतम से कर्ण की भूमिका के लिये ही बात की गई थी जब सीरियल शुरू हुआ था तब, लेकिन उस टाइम पर गौतम अपनी सीरियल 'महा कुंभ' जो लाइफ ओके पर आता है कि शूटिंग मे बीजी थे इसलिए 'सूर्यपुत्र कर्ण' मे कर्ण की भूमिका नही कर पाये। अब अर्जुन की भूमिका निभाने के लिये गौतम से बात की गई है। अभी कुछ तय नही हुआ है कि गौतम ये रोल करेंगे या नही अभी सिर्फ बात चल रही है। कुछ दिनो मे सब तय हो जाएगा। 

'सूर्यपुत्र कर्ण' सीरियल महाभारत के पौराणिक किरदार कर्ण के जीवन पर बनाई गई है। इस सीरियल मे कर्ण का किरदार आदित्य रेदिज कर रहे है। आदित्य एक बहुत अच्छे कलाकार है। 'सूर्यपुत्र कर्ण' के पहले भी आदित्य कई सीरियल मे काम कर चुके है।