बार-बार बेटे आर्यन की आवाज सुन रही गौरी, सोशल मीडिया पर की यह खास पोस्ट

बार-बार बेटे आर्यन की आवाज सुन रही गौरी, सोशल मीडिया पर की यह खास पोस्ट

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान का नाम जबसे द लायन किंग के सिम्बा और मुफासा की आवाज के लिए सामने आया था, तबसे फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह बना हुआ है. सभी को पहले से ही शाहरुख की आवाज से बेहद प्यार है और इस बार सब उनके बेटे आर्यन की आवाज सुनने के लिए उतावले थे. ऐसे में उनके बेटे की आवाज भी सुन ली गई. 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले बतौर मुफासा, शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिली थी और इसे सुनकर फैंस खुशी से पागल भी हो गए थे. जबकि अब सिम्बा के लिए आर्यन की आवाज भी सामने आ चुकी है. 

शाहरुख़ के बेटे आर्यन की आवाज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है और फैंस इस बात का जिक्र करने से भी नहीं थक रहे कि आर्यन की आवाज उनके पिता शाहरुख से काफी मिलती-जुलती है और इस टीजर के आने के कुछ घंटों बाद शाहरुख द्वारा भी ट्वीट कर कहा है कि उन्हें भी आर्यन की आवाज अपनी आवाज जैसी लग रही है. जबकि अरुण की माँ गौरी खान भी अपने बेटे की आवाज बार-बार सुन रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्यन की आवाज वाले द लायन किंग के टीजर को शेयर करते हुए लिखा है कि, "मैं इसे बार बार देख रही हूं." इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ श्वेता बच्चन, फराह खान और कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट कर आर्यन की तारीफ की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watching this on repeat

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

इस अभिनेता में बसते थे बॉलीवुड के 'प्राण', 1 रु में साइन की थी यह फिल्म

अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो