आखिर क्यों रोने लगे आईपीएस गौरव तिवारी, देखे वीडियो
Share:

छिंदवाड़ा के एसपी आईपीएस गौरव तिवारी का ट्रांसफर छिंदवाड़ा से देवास कर दिया गया है मगर उनका एक वीडियो वाइरल हो गया है जिसमे वे विदाई समारोह में रोते हुए दिखाई दे रहे है. दरअसल विभाग ने उनके लिए विदाई समारोह आयोजित किया जिसमे सबसे मिलन के दौरान वे अपनी भावनाओं को काबू नही कर सके और रोने लगे.  एसपी आईपीएस गौरव तिवारी  जहा जाते है वही उनकी छवि बन जाती है .

इससे पहले भी जब वे कटनी जिले से  तबादला हो कर आये थे तब महज छह माह के कार्यकाल में उन्होंने जनता के बीच ऐसी छवि बनाई थी कि लोग तबादले के विरोध में सड़क पर उतर आए थे. विरोध यहीं तक सीमित नहीं था. बल्कि सीएम शिवराज सिंह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी पत्र लिखा गया एसपी की दीवानगी लोगों में इस कदर थी कि तबादला निरस्त न होने पर आत्महत्या तक की चेतावनी दी गई थी. साधारण किसान के बेटे ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है.


बनारस से 30 किलोमीटर दूर स्थित साधारण गांव के रहने वाले गौरव ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा गांव के स्कूल में प्राप्त की. दसवीं तक गांव में पढ़ाई करने के बाद वे लखनऊ चले गए. इंटरमीडियट लखनऊ से पास करने के बाद उन्होंने आईआईडी से इंजीनियरिंग की. इसके बाद वे टाटा कंपनी में नौकरी करने लगे.उन्होंने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और आज भी जमीं से जुड़े अधिकारियो में उनका नाम सबसे ऊपर आता है. 

20 जुलाई से ट्रक के साथ अब बसें भी हड़ताल पर

डॉक्टर कर रहे थे दिमाग का ऑपरेशन, वो बजा रहा था गिटार

जोधपुर की पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी ने कहा दुनिया को अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -