झारखंड मॉब लिंचिंग पर भड़की एक्ट्रेस गौहर खान, कहा- 'शिखर धवन की चोट...'
झारखंड मॉब लिंचिंग पर भड़की एक्ट्रेस गौहर खान, कहा- 'शिखर धवन की चोट...'
Share:

हाल ही में झारखंड के सरायकेला जिले के खरसावां में एक 22 साल के मुस्लिम युवक तबरेज अंसारी के साथ मॉब लिंचिंग की घटना हुई है और खबरों के मुताबिक़ चोरी करने के शक में भीड़ ने तबरेज अंसारी की 18 घंटे से ज्यादा पिटाई की और उस पिटाई से उसकी मौत हो गई. अब इस मामले में पुलिस ने करवाई करते हुए 11 लोगों गिरफ्तार किया है और बीते सोमवार को 10 और एक गिरफ्तारी उसके पहले रविवार हुई. वहीं दो पुलिस अधिकारियों चंद्रमोहन ओरांव और बिपिन बिहारी को सस्पेंड कर दिया गया और इस घटना पर देश भर में नाराजगी का माहौल है. वहीं इस अपराध के होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है और इसी कड़ी में बॉलीवुड से भी गुस्से भरे ट्वीट आ रहे हैं.

जी हाँ, अब इस लिस्ट में एक नाम टीवी एक्ट्रेस गौहर खान का भी शामिल हो गया है जिन्होंने तबरेज की हत्या को लेकर देश के दिग्गज नेताओं पर कंस तजा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा ''वर्ल्ड कप में शिखर धवन की चोट को बड़ा नुकसान बताने के लिए नेताओं के पास समय है लेकिन इस मामले पर खामोशी है.'' गौहर खान अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और समय-समय पर सामाजिक सरोकार के मसलों पर अपनी राय रखती रहती हैं. ऐसे में गौहर खान के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और बिग बॉस विनर गौहर खान ने फिल्म डायरेक्टर ओनिर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यह बात कही.

जी दरअसल ओनिर ने ट्वीट में अमेरिका की उस रिपोर्ट का जिक्र किया था जिसमें भारत में अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़ने की बात कही गई थी और गौहर खान ने अपने ट्वीट में लिखा- ''सत्ता में बैठे नेता जागेंगे? ये हो क्या रहा है? साल दर साल हालात और बदतर होते जा रहे हैं! अगर वह चोर भी था तो क्या यह कानून था? क्या उसका हश्र ये होना चाहिए था? शर्म करो, कुछ करने का समय आ गया है! बेशक मौजूदा विश्व कप में शिखर धवन की चोट बहुत बड़ा झटका है! ट्वीट जरूरी था! ढेर सारे प्रतिष्ठित नेताओं ने ऐसा किया! लेकिन उन लोगों की आवाज कहां है जिन्हें रोज मारा जा रहा है. आपसे प्रार्थना है कि नेता जी आपकी आवाज मायने रखती है. यह लोगों की जिंदगियां बचा सकती है. और मैच तो जीते जा ही रहे हैं! गो इंडिया, जय हिंद.'' वहीं बात करें तबरेज की तो उनकी पत्नी शाहिस्ता परवीन ने कहा कि ''उसे नृशंसता पूर्वक पीटा गया क्योंकि वह मुस्लिम था. मेरा कोई नहीं है, ससुराल का भी कोई नहीं. मेरा पति ही मेरा अकेला सहारा था. मैं न्याय चाहती हूं.''

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..!

दुल्हन बनी बहु हमारी रजनीकांत की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस हुए पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -