कोरोना वैक्सीन के नाम पर बीवी ने लगवा दिया नामर्दी का इंजेक्शन, आगे जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे होश
कोरोना वैक्सीन के नाम पर बीवी ने लगवा दिया नामर्दी का इंजेक्शन, आगे जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

पटना: जमुई शहर से हमेशा कई चौकाने वाली खबरें आती रहती हैं। अब जो खबर आई है वह भी कुछ ऐसी ही है। यहाँ के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम में बीते रविवार की रात ट्रक चालक बबलू कुमार द्वारा की गई आत्महत्या के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। जी दरअसल पहले तो यह बात सामने आयी कि उसका ट्रक ओवरलोडिंग में पकड़ा गया था, और ट्रक नहीं छूटा इसलिए जान दे दी। हालाँकि बाद में एक वीडियो वायरल होने के बाद मामला पलट गया। जी दरअसल, खुदकुशी से पहले बबलू ने फेसबुक लाइव आकर कहा था कि पारिवारिक विवाद के कारण वह एक साल से तनाव में है, इसलिए जान दे रहा है। जी हाँ और वीडियो में वह एक के बाद एक सल्फास की पांच गोलियां खाता दिख रहा है।

'पुलिसवाले ने कमरे पर आकर 50 बार बनाए शारीरिक संबंध..', पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

इसी के साथ ही, इसके लिए वह अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहरा रहा है। वायरल होने वाले वीडियो में वह पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए गांव के कुछ लोगों का नाम लेता दिख रहा है। जी हाँ और इन सबको उसने जिम्मेदार ठहराया है। बबलू ने कहा है कि पत्नी ने उसे पागल घोषित कर दिया। कोरोना का टीका के नाम पर नपुंसक होने की सूई दिलायी। वहीं पत्नी व अन्य परिजन की मानें तो उसका दिमागी संतुलन खराब था। मानसिक तौर पर बीमार चल रहा था। इस मामले के बारे में नगर थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस हर बिन्दु को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है। इस घटना के आठ घंटे बाद यानी बीते सोमवार को खुदकुशी की सच्चाई उस वक्त लोगों के सामने आई जब सल्फास की गोली खाने के दौरान फेसबुक लाइव का वीडियो वायरल होने लगा। उसके बाद इस बारे में जानकारी डायल 112 की पुलिस टीम को दी गई। वहीं सूचना के बाद श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम पहुंची पुलिस के द्वारा गंभीर अवस्था में ट्रक चालक को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉ. अरविंद कुमार ने मृत घोषित कर दिया।

नोट- 'वीडियो वीभत्स होने के कारण हम प्रदर्शित नहीं कर सकते।'

बेटी का अश्लील वीडियो बनाया.., विरोध करने पर BSF जवान पिता की हत्या

रोहतक में पंजाब के दो सगे भाइयों की हत्या, एक गिरफ्तार

'लड़की किसी की सगी नहीं होती..', Facebook पर वीडियो पोस्ट कर युवक ने किया सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -