बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है इस गोरिल्ला का वीडियो
बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है इस गोरिल्ला का वीडियो
Share:

हाल ही में सभी जगह एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और ये वीडियो किसी लड़की या किसी मूवी का नहीं हैं. जी दरअसल में यह वीडियो एक गोरिल्ला का है जो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में गोरिल्ला पहले तो धीरे-धीरे चलता है और उसके बाद अचानक ही भागने लगता है.

इस वीडियो को अब तक दो लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. दरअसल में इसे ट्वीटर पर शेयर किया गया है और यह वीडियो अमेरिका के फिलाडेल्फिया चिड़ियाघर का है. वीडियो को देखकर लोग फनी कमेंट्स कर रहें हैं और साथ ही इसे शेयर और लाइक भी कर रहें हैं. वीडियो में गोरिल्ला इंसान की तरह चलता हुए नजर आ रहा हैं और जहाँ वो चल रहा हैं वहां की मिट्टी थोड़ी गीली है.

 

गोरिल्ला के दोनों हाथ में उसका खाना है और वो उसे बचाने के लिए दौड़ लगा रहा हैं ताकि उसका खाना गिर ना जाए. मिट्टी से अपने खाने को बचाने के लिए गोरिल्ला दो पैरो पर चल रहा है. बता दें की इस वीडियो को ट्वीटर पर फिलाडेल्फिया ज़ू ने पोस्ट किया है. खबरों के अनुसार गोरिल्ला छह फिट का हैं और उसका वजन 200 किलो हैं. इस गोरिल्ला का जन्म मिसौरी के सेंट लुइस जू में 1999 में हुआ था. फिलाडेल्फिया ज़ू में इस गोरिल्ला को साल 2004 में लाया गया. आइए दिखते है वीडियो.

इन रिकॉर्ड्स ने बनाई दुनिया में पहचान

डॉक्टर्स लेते हैं हर साल 8 हजार लोगों की जान, जानिए कैसे ?

भारत के लोगों की सबसे मशहूर आदतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -