'गोरी मेम' ने किया इंटरनेट पर कब्जा, मिनटों में वीडियो हो गया ये वायरल
'गोरी मेम' ने किया इंटरनेट पर कब्जा, मिनटों में वीडियो हो गया ये वायरल
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो भाबी जी घर पर हैं में दिखाई दी कई स्टार्स ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है। टेलीविज़न अभिनेत्री सौम्या टंडन भी उनमें से एक हैं। सौम्या ने शो में लगभग 3 वर्षों तक अनीता भाभी की भूमिका थी। तत्पश्चात, सौम्या ने 2020 में शो को अलविदा कह दिया था। शो छोड़ने के पश्चात् भी सौम्या की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें एवं वीडियो साझा करती रहती हैं।

वही हाल ही में सौम्या ने सोशल मीडिया पर अपना एक ग्लैमरस वीडियो साझा किया है जिसमें उनका स्टनिंग लुक सामने आ रहा है। इस वीडियो में सौम्या वाइट शर्ट पहनकर एक से बढ़कर एक पोज़ देती दिखाई दे रही हैं। उनके जबरदस्त हावभाव इस वीडियो को और अधिक स्पेशल बना रहे हैं। आपको बता दें कि सौम्या ने अनीता भाभी की भूमिका से घर घर में पहचान बना ली है।

वही शो छोड़ने के बाद भी लोग उन्हें अनीता भाभी कहकर ही बुलाते हैं। इतनी लोकप्रियता प्राप्त होने के बावजूद सौम्या के लिए ये छोड़ना सरल नहीं था। उन्होंने भारी मन से ये निर्णय लिया था। एक बार सोशल मीडिया पर इसकी वजह बताते हुए कहा था कि वो एक ही भूमिका निभाकर बोर हो गई थीं इसलिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। वही फिलहाल तो सौम्या टंडन का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

'भाबीजी घर पर हैं' के इन स्टार्स की पुरानी तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप, देखकर नहीं होगा यकीन

बॉडी पर फोटोज चिपकाकर निकली उर्फी जावेद, लोग बोले- 'एक निकल जाए तो मजा आ जाए...'

अनुज के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -