शाहीद और मीरा का गॉर्जियस लुक आया सामने
शाहीद और मीरा का गॉर्जियस लुक आया सामने
Share:

बीती रात बुधवार को पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां शाहिद और मीरा का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला. वैसे भी यह जोड़ी उनमें से है जिसे फैंस सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. जिस भी पार्टी में यह जोड़ी देखी जाती है, वहाँ लोगों की नज़रें जम जाती हैं. अपनी मूवी 'पद्मावत' की स्क्रिनिंग में जाने से पहले शाहिद और मीरा ने कुछ गॉर्जियस फोटोस को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर किया, जिसे लोगों न खूब पसंद किया.

शाहिद अक्सर फ्री टाइम में अपनी फैमिली और सबसे ज्यादा अपनी बेटी मिशा के साथ टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि शाहिद और मीरा के इन ब्यूटीफुल फोटोस को मात्र 7 घंटों में 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वही शाहिद के एक फैन ने कमेंट भी किया है और लिखा है, "..better Than kareena..."

शाहिद अक्सर अपनी वाइफ के साथ फोटोस को शेयर करते रहते हैं जिन्हे सभी देखना पसंद करते हैं. फोटोस में जहां शाहिद ब्लैक एंड वाइट चेक्स के सूट बूट में नज़ार आये वहीं मीरा राजपूत वाइट कलर के गाउन में किसी महारानी से कम नहीं लग रही थी. शाहिद और मीरा अपने इन फोटोस में बहुत स्मार्ट लग रहे थे, और वह अपना अलग ही स्वैग बिखेर रहे थे. शाहिद मीरा के साथ अक्सर डिनर या फिर अपने नाईट आउट की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय नहीं अब आमिर होंगे गुलशन कुमार

'पद्मावत' देख आलिया भट्ट का बयान

अक्षय नहीं अब आमिर होंगे गुलशन कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -