यूपी: भाजपा में छिड़ी जंग, विधायक और सांसद रवि किशन आये आमने-सामने
यूपी: भाजपा में छिड़ी जंग, विधायक और सांसद रवि किशन आये आमने-सामने
Share:

गोरखपुर: यूपी में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल बेहद तेज हो गई है. वही इस बीच गोरखपुर में बीजेपी MLA डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल तथा शहर सांसद रवि किशन एक दूसरे के विरुद्ध खड़े हो गए हैं. दरअसल, MLA ने जलभराव को लेकर पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट के मददगार अभियंता केके सिंह को हटाने की डिमांड की है. वहीं सांसद रवि किशन ने परियोजना पूर्ण होने तक उसे उसके स्थान पर बने रहने देने के लिए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेटर लिख दिया.

वही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समक्ष गोरखपुर के सांसद रवि किशन तथा नगर MLA डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने दुविधा उत्पन्न कर दी, कि वे दोनों में से किसकी बात पर यकीन करे. अभी इस पर कार्रवाई होनी शेष ही थी कि पिछले रविवार को केस में नया मोड़ आ गया. सांसद रवि किशन ने डिप्टी सीएम को लेटर लिखकर सहायक अभियंता को हटाए जाने से सड़क का कार्य प्रभावित होने की बात कह दी. 

लेटर में उन्होंने लिखा कि सहायक अभियंता केके सिंह मेहनती, कर्मठ तथा दक्ष अभियंता हैं, ऐसे में उन्हें हटाए जाने से फोरलेन के कार्य पर असर पड़ेगा. वही अभी यह केस चल ही रहा था कि बहस्पतिवार शाम को नगर MLA डॉ. आरएमडी अग्रवाल के जातिवादी बोल भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें नगर MLA जाति विशेष के बारे में बात कर रहे हैं. एक झगड़े के प्रसंग में बीजेपी पदाधिकारी से कह रहे हैं कि छेड़खानी के केस में ऐसा लेटर बनवाइए, जिससे जाति का पता सरलता से चल जाए. इसी के साथ सियासी हलचल और अधिक बढ़ गई है.

पूर्व सीएम कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- सोयाबीन की फसल बर्बाद, लेकिन जिम्मेदार मौन

सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान

लोकसभा स्पीकर को अधीर रंजन का पत्र, शून्यकाल-प्रश्नकाल जारी रखने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -