यात्रियों की सुविधा को देखते हुए इन एक्सप्रेस ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

गोरखपुर: भारतीय रेलवे द्वारा यात्रियों को लगातार ही कुछ न कुछ सुविधाएं दी जाती हैं। जिसका उपयोग यात्रियों द्वारा भरपूर किया जाता है। जानकारी के अनुसार बता दें कि छठ पूजा के बाद प्रतीक्षा सूची के यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने चार जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों में विभिन्न तिथियों में अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है। जिससे यात्रियों की भीड़ को थोड़ा कम होने में मदद मिले। 

अब डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, बैंक देंगे ये सुविधाएं

यहां बता दें कि मुख्य जनसंपर्क अधिकारी संजय यादव के अनुसार 15004 चौरीचौरा एक्सप्रेस में 16 नवंबर तक गोरखपुर से तथा 15003 चौरीचौरा में 15 से 17 नवंबर तक कानपुर अनवरगंज से, 15028 गोरखपुर-हटिया मौर्य एक्सप्रेस में 16 व 17 नवंबर को गोरखपुर से तथा 15028 मौर्य एक्सप्रेस में 16 व 17 नवंबर को हटिया से, 15065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में 16 नवंबर को गोरखपुर से तथा 15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस में 17 नवंबर को पनवेल से शयनयान श्रेणी के एक-एक अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे।

एयर एशिया से साझेदारी तोड़ अब इसमें हिस्सेदारी खरीदेगा टाटा ग्रुप

गौरतलब है कि भारतीय रेलवे ने त्योहारोें को देखते हुए भी अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया है। वहीं बता दें कि मंडुआडीह से 15 नवंबर को मुंबई के लिए स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन चलाई जाएगी। यह ट्रेन दोपहर 12.30 बजे से रवाना होकर इलाहाबाद जंक्शन के रास्ते दूसरे दिन दोपहर 1.50 बजे छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पहुंचेगी।


खबरें और भी 

जेट एयरवेज को बचाने के लिए आगे आई मोदी सरकार, टाटा से मांगी मदद

लगातार गिर रही सोने की कीमतों ने शादियों का सीजन आते ही मारी छलांग

देश में अंतरराष्‍ट्रीय मार्केट से जुड़े नशा तस्‍करों के तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -