गोरखपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Mar 04 2021 11:01 AM
गोरखपुर में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चौकी प्रभारी और सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ पीड़िता के बयान के आधार पर मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. साथ ही पीड़िता का चेहरा दिखाते हुए वीडियो वायरल करने वाले तीन लोगों पर कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

गोरखनाथ थाना क्षेत्र की निवासी नाबालिग लड़की आर्केस्ट्रा में काम करती थी. लड़की पादरी बाजार क्षेत्र से रात 10:30 बजे अपने घर वापस आ रही थी. उसके साथ उसकी दो सहेलियां भी थीं, जो बोलियां कॉलोनी के पास उसे छोड़ कर चली गईं. फिर यह लड़की पैदल अपने घर के लिए आ रही थी. तभी बाइक सवार युवक वहां पर पहुंचे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. लड़की ने आपबीती बताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद DIG जोगिंदर कुमार ने पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक अपराध और महिला इंस्पेक्टर को मौके का मुआयना करने के लिए भेजा. साथ ही पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया गया.

पीड़िता के बयान के आधार पर शाहपुर थाने में धारा 342, 376 डी और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट कराते हुए 164 का बयान जल्द ही दर्ज कराया जाएगा. साथ ही चौकी प्रभारी हड़हावा फाटक और सिपाही धर्मेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया.

ज्योतिषी ने कहा- तरक्की में बेटा बन रहा है बाधा तो पिता ने 5 वर्षीय मासूम के साथ कर डाला ये काम

पति ने दी पत्नी को धमकी, कहा- 'कांग्रेस नेता हूं, राजीनामा नहीं किया तो पूरे खानदान को बर्बाद कर दूंगा'

फैमिली कोर्ट में ही पत्नी पर कर डाला तलवार से हमला, हुआ ये हाल