एक बार फिर सीएम योगी ने किया जबरदस्त काम, सड़क निर्माण में तोड़ी मंदिर की दुकाने

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विकास कार्यों के प्रति प्रतिबद्धता की मिसाल पेश की है. गोरखपुर में मोहद्दीपुर-जंगल कौडिय़ा फोर लेन के निर्माण की जद में पडऩे वाली गोरखनाथ मंदिर की दुकानों को तोडऩे के लिए बिना हिचक उन्होंने न केवल सहमति दे दी, बल्कि अधिकारियों को बुलाकर जल्दी से जल्दी इन दुकानों का अतिक्रमण हटाने का निर्देश भी दे दिया.

इस लाइलाज बीमारी की दांतों से कर सकते है पहचान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब इन दुकानों के ध्वस्तीकरण का कार्य किया जा रहा है. अब तक 38 दुकानें तोड़ी जा चुकी हैं, शेष 52 दुकानें तोड़ी जानी बाकी हैं. सड़क के बीच से दोनों तरफ 11-11 मीटर दूरी में अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं. 

इस साल अपने घरों में ही ईद मनाएंगे रवांडा के मुस्लिम, कोरोना महामारी की समाप्ति के लिए मांगेंगे दुआएं

 इसके अलावा दुकानें टूटने से जो दुकानदार प्रभावित हो गए हैं, मुख्यमंत्री ने उनका ख्याल भी रखा है. इसके लिए गोरखनाथ क्षेत्र में एक कांप्लेक्स निर्माण का उन्होंने निर्देश दिया है. उसमें उन्हें दुकानें आवंटित की जाएंगी. इसका नक्शा गोरखपुर विकास प्राधिकरण से पास हो चुका है.वही,गोरखपुर की महत्वपूर्ण सड़क मोहद्दीपुर-जंगल कौडिय़ा रोड को फोरलेन में तब्दील किया जा रहा है. 17.5 किमी लंबी इस सड़क की जद में गोरखनाथ क्षेत्र में गोरखनाथ मंदिर की दुकानें और चहारदीवारी भी पड़ रही थी. इस क्षेत्र में अन्य 200 दुकानें भी तोड़ी जानी हैं.

प्लेन के इंजन काम नहीं कर रहे हैं.....हादसे से पहले PIA के पायलट के अंतिम शब्द

राजनीति के कारण छोड़ दी थी पढ़ाई, आज ऑस्ट्रिया के चांसलर हैं सेबेस्टियन कुर्ज़

पूर्व सीएम मधु कोड़ा को लगा तगड़ा झटका, इस मामले में है दोषी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -