लगातार लॉस की वजह से बिक सकती है गोप्रो
लगातार लॉस की वजह से बिक सकती है गोप्रो
Share:

गोप्रो ने हाल में अनाउंस किया है की वह ड्रोन बिज़नेस से एग्जिट ले रहा है.गोप्रो ने अपने कर्मा ड्रोन को पिछले साल लॉन्च किये थे. लगातार कुछ सालो से लॉस के चलते  कंपनी ने ऐसा किया है. खबर आई थी कि कम सेलिंग की  वजह से कंपनी ने अपने करीब 270 एम्प्लॉई को नौकरी से निकाल  दिया था. जबसे कंपनी ने कर्मा ड्रोन्स की सेलिंग शुरू की तब से कंपनी ने करीब 300 लोगो को नौकरी से बहार कर दिया था जिसमे कुछ एक्जीक्यूटिव्स  भी शामिल थे और कंपनी ने ड्रोन बिज़नेस से एग्जिट लेने का फैसला लिया.

कंपनी का 2017 में चौथे क्वार्टर का रेवेनुए करीब 34 मिलियन डॉलर्स था. जब कंपनी ने हीरो 6 ब्लैक, हीरो 5 ब्लैक और हीरो5 सेशन कैमरा लॉन्च किये तब से ही कंपनी पर बुरा असर दिखना शुरू हो गया था.इसमें कर्मा ड्रोन भी शामिल है. कंपनी ने अपना चौथा क्वार्टर 247  मिलियन डॉलर्स के साथ ख़त्म किया.

कंपनी का 2017  का तीसरा क्वार्टर 50  मिलियंस के साथ ऊपर गया था.कंपनी ने क्लेम किया है की हीरो 6  ब्लैक ने मार्केट में चौथे क्वार्टर में काफी अच्छा परफॉर्म किया था. कर्मा ड्रोन से एग्जिट करने से पता लगता है की हो सकता है ये कंपनी का सबसे महंगा एक्सपेरिमेंट हो. गोप्रो के सीईओ और फाउंडर निक वूडमेन ने कहा है कि वह अपना एनुअल पे 1  डॉलर काट कर रहे है और न्योता दे रहे है अपनी कंपनी को सेल करने के लिए.  

पाकिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमला

वन्यजीवों के लिए नीतीश कुमार की हाईटेक मंजूरी

श्री जगन्नाथपुरी मंदिर के ऊपर ड्रोन उड़ाने वाले गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -