कोरोना पीड़ितों के लिए गोपीचंद ने दान किए लाखों
कोरोना पीड़ितों के लिए गोपीचंद ने दान किए लाखों
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोपीचंद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह अकसर ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं माचो स्टार गोपीचंद सुनहरे दिल वाले व्यक्ति हैं. और इस बात का स्पष्टीकरण करने के लिए अधिक सबूत की आवश्यकता नहीं है. 'सहज' जैसी हिट फिल्मों के लिए याद किए जाने वाले एक्शन स्टार ने चिरंजीवी की अगुवाई वाली कोरोना क्राइसिस चैरिटी को 10 लाख रुपये की राशि दान की है, जो टॉलीवुड के सबसे अमीर कोरोनोवायरस-टाइम फंड में सिने कर्मियों की मदद करने के लिए है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता की टीम के एक बयान में कहा गया है कि अभिनेता दो महीनों के लिए 1500 कैदियों के एक अनाथालय में दैनिक भोजन का प्रायोजन कर रहे है. इसके अलावा, उसने लगभग 2000 परिवारों को दैनिक जरूरतों और किराने का सामान पहले ही वितरित कर दिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि संपत नंदी द्वारा निर्देशित गोपीचंद की अगली सीतमाईर ’है. खेल आधारित एक्शन ड्रामा हीरो को आंध्र की कबड्डी टीम के कोच के रूप में देखता है. मुख्य रूप से, तमन्नाह भाटिया फिल्म में तेलंगाना कबड्डी टीम के कोच हैं. 'खडी नंबर 150' के तरुण अरोरा खलनायक हैं. मास-मसाला फिल्म में मणि शर्मा का संगीत है. संपत नंदी ने कहानी, पटकथा और संवादों को कलमबद्ध किया है.

लॉक डाउन में इस तरह मस्ती कर रही हैं यह अभिनेत्री

मिमी चक्रवर्ती के इस लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -