ट्रोलर्स से परेशान होकर फिर से संस्कारी बन गईं गोपी बहु
ट्रोलर्स से परेशान होकर फिर से संस्कारी बन गईं गोपी बहु
Share:

बीते दिनों से लगातार बोल्ड होने वाली छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्रोलर्स की बात मानकर संस्कारी अवतार वापस अपना लिया है. जी हाँ, बीते दिनों उन्होंने अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया था जिसमे वह बहुत ही सेक्सी नजर आईं थीं लेकिन उसके लिए वह ट्रोल भी हुईं थीं. वहीं अब उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. जी हाँ, पहले तो देवोलीना ने ट्रोलर्स की बातों पर ध्यान नहीं दिया और अब उन्होंने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और वह संस्कारी अवतार में वापस आ गईं हैं.

बीते दिनों ही उन्हें लगातार उनके नए और हॉट लुक के लिए ट्रोल किया गया था और अब वह संस्कारी अवतार में वापस आ गईं हैं और साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Its the Love. Beautiful earrings by @arorashivam87 इसमें वह अपने एअरिंग फ्लॉन्ट करते हुए सेक्सी लग रहीं हैं. कुछ समय पहले अपने ट्रोलर्स को जवाब देने के देवोलीना ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया था और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मुझे पता है कि मैं वल्नरेबल हूं .... और यही बात मुझे ‘अलग' बनाती है, जिससे आप अपनी समस्याओं से बेहतर ढंग से निपट सकते हैं ….' उन्होंने यह भी कहा, 'वह कभी भी घुंघट वाली बहू नहीं थी और जिस तरह वह सोशल मीडिया पर दिखतीं है कि वह उनका असली रूप है.'

ऐक्ट्रेस का मानना है कि 'लोग सोशल मीडिया पर उनके मॉडर्न अवतार को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाते हैं.’ आप सभी ने देवोलीना को शो 'साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका में देखा होगा और बीते दिनों वह कुछ ज्यादा ही सेक्सी हो गईं थीं लेकिन अब उन्होंने वह अवतार छोड़कर वापस संस्कारी अवतार अपना लिया है.

बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...

नाइट सूट में ही पुलिस ने किया हिना खान को गिरफ्तार और जमकर लगाई फटकार!

ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -