अपनी अदाओं से फैंस के दिल को लूट रहीं हैं गोपी बहु
अपनी अदाओं से फैंस के दिल को लूट रहीं हैं गोपी बहु
Share:

आप सभी को बता दें कि इस समय गोपी बहु लगातार हॉट हो रहीं हैं और उन्हें हॉट अवतार में देखने के बाद सभी की रातों की नींदें उड़ रही हैं. जी हाँ, वैसे ही वह अपनी हॉटनेस के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहीं हैं. गोपी बहु यानी हम बात कर रहे हैं देवोलीना की. जी हाँ, इन दिनों उनकी हॉटनेस देखकर अच्छे अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जा रही है. टीवी सीरियल्स में सीधी साधी दिखने वाली बहु ने अपना सेक्सी अवतार दिखाया है जो सभी को पसंद भी आ रहा है.

इन दिनों टीवी की गोपी बहू अपनी हॉटनेस की सभी सीमाओं को तोड़कर बाहर आ गईं हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर लिखा हैFind a Way or Fade away. @suryachaturvedi बीते दिनों ही अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोल होने के बाद भी देवोलीना की हॉटनेस नहीं थम रहीं हैं और वह लगातार बोल्डनेस की हदें पार कर रहीं हैं. देवोलीना अक्सर संस्कारी सलवार सूट या साड़ी में दिखाई देती हैं लेकिन इस बार गोपी बहू ने एक बार फिर से खबरों में आने के लिए हॉट अवतार अपना लिया है.

उन्होंने एक और फोटो शेयर कर कैप्शन दिया है What is stronger than a human heart which shatters over & over and still it lives.@suryachaturvedi @ganeshneman29#actor #influencer #devoleena #gratitude इसमें वह दिलकश आँखों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आए दिन पहले के समय में अपनी सादगी और भोलेपन से सबका दिल जीतने वाली गोपी बहुत अब बोल्ड हो गईं हैं

लगातार ट्रोल होने के बाद भी नहीं थम रहा गोपी बहु की हॉटनेस का सिलसिला

गोपी बहु ने फिर शेयर की बोल्ड तस्वीर, भड़कें यूजर्स ने कहा- 'गोपी बहु भूल गई संस्कार...'

गोपी बहु का हॉट अंदाज देख भड़के फैंस, कहा- 'शक्ल ऐसी है ऊपर से अश्लील...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -