मर्डर केस से निकलने के बाद इस बात से परेशान हैं गोपी बहु, मांगी मदद

बीते काफी दिनों से एक केस में फंसी साथ निभाना साथिया फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी हाँ, वह बीते दिनों ही अचानक सुर्खियों में आ गईं थीं जब उनसे मुंबई के एक हिरा व्यापारी के मर्डर के मामले में पुलिस ने पूछताछ की गई थी. वहीं उसके बाद उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं होने पर उन्हें छोड़ दिया गया था और अब देवोलीना एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इन दिनों देवोलीना काफी परेशान हैं और उनकी परेशानी की वजह उनका सोशल मीडिया एकाउंट्स हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कि देवोलीना अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ भी रिपोस्ट नहीं कर पा रही हैं और इसके साथ ही ट्विटर एकाउंट से उनके फैन्स भी अपने आप कम होते जा रहे हैं. उनके अनुसार यह सब क्यों हो रहा है यह वह नहीं जानती हैं. जी हाँ, वहीं अब देवोलीना ने अपने फैंस से मदद की अपील की है और सभी को मदद करने के लिए कहा है.

हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा “मुझे नहीं पता लेकिन पिछले काफी दिनों से मेरा इंस्टाग्राम एकाउंट बहुत अजीब बर्ताव कर रहा है. मैं कुछ भी रीपोस्ट नहीं कर पा रही हूं. मेरे फॉलोवर्स भी कम होते जा रहे हैं. कुछ फैंस शिकायत कर रहे हैं कि वो अपने आप मेरे एकाउंट से अनफ़ॉलो हो गए. मुझे मदद चाहिए @instagram #Instagram #pleasehelp". आप सभी को बता दें कि देवोलीना उस समय भी सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने बिकनी में तस्वीरें पोस्ट कर अपनी संस्कारी बहु की इमेज को तोड़ दिया था.

एक शो के कारण रातोंरात पॉपुलर हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी के बाद हो गई ऐसी हालत

'ये रिश्ता...' के स्पिन-ऑफ वर्जन में यह एक्ट्रेस करेगी शाहिर शेख के साथ रोमांस

शो में हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही करना पड़ा बंद, बोरिया-बिस्तर लेकर भागी सपना चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -