'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू बनी डाइवर

By Pooja Suryawanshi
Dec 05 2017 09:43 PM
'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू बनी डाइवर

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा कि, "मेरे लिए प्रमाणित गोताखोर (डाइवर) होना वास्तव में एक उपलब्धि है. मैंने गोताखोरी के लिए एक महीने पहले तैराकी सीखी. इसके बाद, मैंने डाइव इंडिया इंस्टीट्यूट से गोताखोरी का प्रशिक्षण लिया और एसएसआई ने मुझे परीक्षा पास करने के बाद गोताखोर के रूप में प्रमाणित किया."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैं बहुत उत्साहित हूं कि अब मैं दुनिया भर में गोता लगाने के लिए कहीं भी जा सकती हूं. आने वाले अप्रैल में मैं 30 मीटर की गहराई वाली एडवांस्ड डाइविंग भी पूरी कर लूंगी." बीते दिनो हुए एक इंटरव्यू में देवोलीना ने अपनी माँ के बारे में कहा कि, "मैंने अपनी मां के साथ खास संबंध साझा किए, उनका प्रत्येक गुण उन्हें अलग बनाता है. उन्होंने मुझे जुनून रखने और जीवन में महत्वाकांक्षी बनना सिखाया, साथ ही उन्होंने मुझे स्वतंत्र रहने की जगह दी.

इसके अलावा मेरी माँ ने हमेशा मेरे सपनों का समर्थन किया है." बता दे कि, साथ निभाना साथिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के साथ-साथ देवोलीना साल 2010 के रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस और 2011 से 2012 तक प्रीतो नामक शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़े

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

विकास ने घोंपा शिल्पा की पीठ पर छुरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर