यह है 'गोपी बहु' का रियल खूबसूरत हाउस....देखिये Inside Photos

टेलीविजन इंडस्ट्री का एक उभरता हुआ नाम व चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है हमारी गोपी बहु यानि की अभिनेत्री जिया माणिक के बारे में जो की हमे टीवी के अनगिनत सीरियलो में अपने अदाकारी के जलवो के चलते काफी सुर्खियों में भी रह चुकी है. आपको बता दे की इस अभिनेत्री को टीवी पर अपनी असल पहचान मिली है चर्चित टीवी सीरयल शो 'साथ निभाना साथिया' से. इस शो में उनके रोल की काफी सराहना की गई थी, हालाँकि जिया ने स्टार प्लस के इस पॉपुलर शो को बीच में छोड़कर डांसिंग रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा ले लिया था, जिस कारण उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

जिया आखरी बार सब टीवी के शो 'जीनी और जूजू' में नजर आईं थी. अब एक बार फिर से हमारी इस गोपी बहु के चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. जी हाँ, पता चला है कि, घर-घर में 'गोपी बहू' के नाम से फेमस जिया मानेक लंबे समय से पर्दे से गायब हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अभी उनके पास कोई काम नहीं है। बता दें कि जिया मुंबई में मलाड़ स्थित एक अपार्टमेंट के 16वें फ्लोर पर 2 BHK फ्लैट में रहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिया ने अपना यह ड्रीम हाउस 2013 में खरीदा था.

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "पहले मैं मीरा रोड पर 1 BHK फ्लैट में रहती थी और मेरी तमन्ना खुद का एक बड़ा सा घर खरीदने की थी. फाइनली, यह इच्छा पूरी हो गई." जिया ने इस दौरान यह भी बताया था कि दो बेडरूम में से एक उनके लिए और दूसरा पेरेंट्स के लिए रिजर्व है. जिया सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है. जिया बॉलीवुड की फिल्म 'ना घर के ना घाट के' में काम कर चुकी है. 

खतरों के खिलाड़ी शो को होस्ट करेगें रोहित शेट्टी

मोहसीन ने स्वीकारा शिवांगी को डेट करने की बात

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -