लगातार खूबसूरत हो रही टीवी की सीधी-सादी गोपी बहु
लगातार खूबसूरत हो रही टीवी की सीधी-सादी गोपी बहु
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल्स में सीधी साधी दिखने वाली बहु ने अपना सेक्सी अवतार दिखाया है जो सभी को भा रहा है. इन दिनों वह लगातार हॉट हो रहीं हैं जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ दिखाई दे रहा है. जी हाँ, इन दिनों टीवी की गोपी बहू लगातार हॉट होती जा रहीं हैं और अपना सेक्सी अवतार दिखा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह अक्सर संस्कारी सलवार सूट या साड़ी में दिखाई देती हैं लेकिन इस बार गोपी बहू ने एक बार फिर से खबरों में आने के लिए हॉट अवतार अपना लिया है.

गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने हाल ही में इतना सेक्सी अवतार दिखाया है कि देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा. देवोलीना इन दिनों लगातार हॉट हो रहीं हैं. वह वैसे तो हमेशा ही अपनी सादगी और भोलेपन से सबका दिल जीतने वाली होती हैं और आज के समय में देवोलीना घर-घर में गोपी बहु के नाम से फेमस हैं. देवोलीना इन दिनों अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में ब्लैक ड्रेस में उनकी हॉटनेस निखरकर सामने आई है. देवोलीना को लोग उनके नाम से कम बल्कि गोपी बहू के नाम से ज्यादा जानते है, लेकिन अब ये गोपी बहू बिल्कुल ग्लैमर्स हो गई हैं जो आप देख सकते हैं.

हाल ही में देवोलीना ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Make them Stop & Stare@suryachaturvedi Styling by @stylebysugandhasoodOutfitby: @__madeforher__ वहीं एक और फोटो शेयर कर देवोलीना लिखती हैं I sooo love this girlYou think I am obessesed ..Fallin in love with yourself is a bliss...I am what I am... @piyushupadhyayphotography Styling by @stylistnakshatra आप सभी देख सकते हैं कि हर फोटो में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. देवोलीना ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है जो सभी को दीवाना कर रहीं हैं उनकी हर तस्वीर उनके हॉट लुक को दिखा रही है.

कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप

पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा

'खतरों के खिलाड़ी' में इस दिन नजर आएँगे अक्षय कुमार, देंगे 'केसरी' चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -