जहरीली शराब कांड में 8 हुई मरने वालों की संख्या
जहरीली शराब कांड में 8 हुई मरने वालों की संख्या
Share:

पटना: गोपालगंज जहरीली शराब कांड में गुरुवार सुबह तक आठ लोगों की मौत हो गई और छह और लोगों ने दम तोड़ दिया. एक अधिकारी के अनुसार, चार लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है, और कई अन्य गंभीर रूप से बीमार हैं और पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

इस बीच, राज्य के खनन और भूविज्ञान मंत्री, गोपालगंज से भाजपा विधायक जनक राम ने इस त्रासदी को नीतीश कुमार की उपचुनाव जीत का बदला लेने के लिए विपक्ष द्वारा एक "साजिश" बताते हुए नाराजगी जताई। गुरुवार को, जनक राम ने कहा, "गोपालगंज शराब त्रासदी में मारे गए लोग बीपीएल परिवारों से थे। नीतीश कुमार की सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्षी पार्टी के नेताओं द्वारा एक साजिश के तहत उनकी हत्या कर दी गई थी। उन्होंने दिवाली और छठ त्योहारों के दौरान नफरत की साजिश को अंजाम दिया। राज्य सरकार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी."

मंगलवार की शाम को घटना इसी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है. गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी के मुताबिक मौत के तहत हुई है. चौधरी ने कहा, "हमने पीड़ितों के घरों से नमूने लिए और उन्हें विश्लेषण के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया। हम मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रहे हैं।"

दीपावली की पूर्व संध्या पर राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन और सीएम केसीआर ने राज्य को दिया ये संदेश

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई कटौती को लालू यादव ने बताया नाटक

मुआवजा दिए बिना नहीं खरीद सकते जमीन: इलाहाबाद HC

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -