जगजाहिर है अखिलेश का बचपना, CM की कुर्सी पर बैठकर 5 साल तक वीडियो गेम खेला - भाजपा नेता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्यन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो बगैर मेहनत किए मुख्यमंत्री म बन गए थे। यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद वो पांच वर्षों तक वीडियो गेम खेलते रहे। गोपाल ने जिन्ना को लेकर दिए गए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए ये बातें कहीं।

कानपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे नंद गोपाल नंदी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अखिलेश के कई बयानों को लेकर उनपर हमला बोला। उन्होंने वैक्सीन से लेकर उनके कार्यकाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव का बचपना जग जाहिर है। टोटी की बात कर लें। भाजपा की वैक्सीन है नहीं लगाएंगें, उसपर गुलाटी मारने की बात कर लें। 

गोपाल नंदी ने आगे कहा कि वो मुलायम सिंह को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने भारत के वैज्ञानिकों पर विश्वास जताया, और वैक्सीन लगवाई। उन्होंने कहा कि, वो कहावत है थूक कर चाटने वाली, इस प्रकार की बात करो…वो ओसामा बिन लादेन से तुलना करें… अपने पिता से तुलना करें.. ऐसी हरकत करना बचकानी हरकत से अधिक कुछ नहीं है। क्योंकि जिसने मेहनत नहीं किया, अपने पिताजी की बनाई हुई कुर्सी पर बैठकर के पांच वर्ष वीडियो गेम में गुजार दिए तो वो क्या बातें करेंगे।'

परमबीर सिंह ने देश छोड़ने से पहले महाराष्ट्र छोड़ा होगा.. किसने भगाया ?

इस्लाम का उदाहरण देकर विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को घेरा, उपचुनाव परिणामों पर कही ये बात

संयुक्त राष्ट्र प्रतिनिधि ने कहा- "सूडान संकट का समाधान मध्यस्थता से किया जा रहा..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -