सिपाही व मीट कारोबारी को गोली मारने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार
सिपाही व मीट कारोबारी को गोली मारने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

खबरों के अनुसार मध्य जिला के पटेल नगर थाने में तैनात सिपाही अमरजीत और उत्तरी दिल्ली के जखीड़ा में दुकान चलाने वाले मीट कारोबारी मोहम्मद फैजान को गोली मारने के मामले में क्राइम ब्रांच और मध्य जिला के नारकोटिक्स ब्यूरो ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन के अनुसार, गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम लखविंदर उर्फ सुरेश उर्फ राजू मुजफ्फरपुर (बिहार), रफीउल्लाह उर्फ जावेद उर्फ सलमान बलरामपुर (उत्तर प्रदेश) व लाल सिंह उर्फ रंधीर उर्फ नागिन, मुजफ्फरपुर (बिहार) है.

बताया जा रहा है कि वह सभी बदमाश कुख्यात गैंगस्टर नवीन खाती गिरोह के सदस्य हैं और उन्हें बीते शुक्रवार को सराय रोहिल्ला से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं तीनों के खिलाफ कई मामले भी दर्ज किए गये हैं. खबरों के अनुसार पिस्टल लखविंदर की थी और उसने ही अमरजीत के पेट में गोली मारकर जख्मी कर दिया था और अब तीनों के खिलाफ कई मामले दर्ज हो गए हैं और पहले भी थे. वहीं उनकी निशानदेही पर 7.65 एमएम की पिस्टल, दो कारतूस, दो बटनदार चाकू व वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की है और बताया जा रहा है कि तीनों हाल ही में जेल से बाहर आए थे. इसी के साथ सिपाही व मीट कारोबारी को गोली मारने में तीनों बदमाश शामिल थे और तीनो ने घटना को अंजाम दिया था.

वहीं मध्य जिला के नारकोटिक्स ब्यूरो में तैनात एसीपी नरेश कुमार की टीम ने सिपाही को गोली मारने के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया और उनके नाम पवन, राजू व जितेंद्र उर्फ जीतू है। तीनों आनंद पर्वत के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सराय रोहिल्ला के जखीड़ा में मोहम्मद फैजान की मीट की दुकान है और बीते एक अक्टूबर की शाम दुकान पर काम करने वाले तौफीक से लखविंदर, सलमान व लाल सिंह का झगड़ा हो गया था वहीं बात बढ़ने पर लखविंदर ने गोली चला दी और गोली लगने से मो. फैजान घायल हो गए. उसके बाद 11 नवंबर की रात पटेल नगर इलाके में गिरफ्तार सभी छह बदमाशों ने पटेल नगर थाने के सिपाही अमरजीत को गोली मार दी थी और उस दौरान सिपाही सादे कपड़े में एक बदमाश के बारे में तफ्तीश के लिए अकेले जाने के ली निकले थे.

महिला पैसेंजर के सामने वैन चालाक पोर्न देखकर करने लगा हस्तमैथुन और फिर...

73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला काटकर हुई हत्या

अनजान युवक ने की लड़के से सेक्स की मांग, बदले में देनी चाही यह चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -