VIDEO : स्कूल में बच्चो का गुंडा राज, छात्र की बेहरहमी से की पिटाई

हाल में एक विडियो सामने आया है. जिसमे कुछ छात्र मिलकर एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर रहे है. विडियो में साफ तोर पर नजर आ रहा है कि किस तरह बेरहमी से एक छात्र की स्कूल के क्लासरूम में पिटाई की जा रही है. वही खबरों के हवाले से पता चला है कि यह वायरल विडियो मुजफ्फरपुर सेंट्रल स्कूल का है. यह विडियो 25 अगस्त का है. जिसमे दो भाइयो द्वारा एक छात्र को पीटा जा रहा है. आपको बता दे कि ये दोनों भाई एक कुख्यात आरोपी शशिभूषण उर्फ फौजी के बेटे है. जो 2013 से मुजफ्फरपुर जेल में बंद है.

मिली जानकरी में बताया गया है कि पीड़ित छात्र द्वारा दोनों भाइयो में से एक भाई कि शिकायत स्कूल प्रबंधन से कि थी. जिसका बदला लेने के लिए दोनों भाइयो ने अपने साथियो के साथ गैंग बनाकर पीड़ित छात्र कि बेरहमी से पिटाई की. स्कूल में अपना गुंडाराज कायम रखने के लिए उन्होंने पिटाई वाला यह विडियो भी वायरल कर दिया. वही पीड़ित के परिवार द्वारा गुंडों के खोफ के चलते पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नही करवाई थी. किन्तु  सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस में आरोपी छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

दोनों आरोपी सगे भाई है तथा मुजफ्फरपुर सेंट्रल स्कूल में एक बारहवीं और दूसरा ग्यारहवीं का छात्र है. सोशल मिडिया में यह विडियो वायरल होने के बाद लोगो द्वारा आरोपी को दंड दिए जाने की बात कहि जा रही है. वही स्कूल प्रशासन के लिए भी यह एक चुनोती है.

Most Popular

- Sponsored Advert -