Samsung को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन
Samsung को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है गूगल का फोल्डेबल स्मार्टफोन
Share:

Google का फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का सपना देखने वालों के लिए अभूत ही बुरी खबर सामने आई है. खबरें आ रही थीं कि इसी वर्ष Google का फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाने वाला है. लेकिन अब खबर आई है कि जिसमे  फिर देरी हो सकती है. ख़बरों का कहना है कि फोन को Google Pixel Fold कहा जाता है. फोन को Pixel Notepad के रूप में पेश किए जाने की भी अफवाह है. अब, विश्लेषकों रॉस यंग और जॉन प्रोसेर की नई रिपोर्ट ने इस बारे में ज्यादा सूचना प्रदान की है कि Google पिक्सेल फोल्ड स्मार्टफोन कब आधिकारिक होने वाला है.

आने वाले वर्ष के लिए टाला गया Google Pixel Fold: बता दें कि Google के आगामी पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को आने वाले वर्ष स्प्रिंग तक टाला जा चुका है. हालांकि, Google Pixel Fold के लॉन्च के लिए एक सटीक टाइमलाइन अभी तक ज्ञात नहीं हो पाई है, लेकिन हमें उम्मीद है कि आने वाले महीनों में और सूचना अब तक सामने नहीं आई है. रॉस यंग का दावा है कि स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी डिस्प्ले के मुद्दों की वजह से नहीं है, लेकिन उनका अनुमान है कि कंपनी अगली पीढ़ी के टेन्सर चिपसेट या कुछ सॉफ्टवेयर सुधारों का इन्तजार भी किया जा रहा है.

होना था इस साल लॉन्च: एक दिन पहले, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Google Pixel Fold स्मार्टफोन इस वर्ष लॉन्च नहीं किया जाने वाला है. यह दूसरी बार है जब टेक्नोलॉजी दिग्गज ने अपने पहले फोल्डेबल डिवाइस की लॉन्चिंग को टाल दिया है.  अधिकांश प्रमुख स्मार्टफोन निर्माताओं ने बाजार में अपने स्वयं के फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी पेश किया जा चुका है और सैमसंग का बाजार में दबदबा बन चुका है. दक्षिण कोरियाई दिग्गज के पास पहले से ही बाजार में कई पीढ़ियों के फोल्डेबल फोन हैं और अब आने वाले माह में गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 (Galaxy Z Fold 4) और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 (Galaxy Z Flip 4) को पेश करने के लिए तैयार है.

जुलाई माह के इस दिन से बदल जाएगी FB की प्राइवेसी पॉलिसी

BSNL यूजर्स के लिए है ये बड़ी खबर...इतने रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा

सावधान! एक बार फिर लौटकर आ गया है खतरनाक बैंकिंग मैलवेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -