गूगल ने जीता भारत का भरोसा

एक सर्वेक्षण के अनुसार भारतीय उपभोक्ताओं ने गूगल को सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना है. दूसरे शब्दों में कहें तो गूगल ने भारत का भरोसा जीत लिया है .भारत में गूगल के बाद माइक्रोसॉफ्ट, अमेजन.कॉम, मारुति सुजुकी और एपल भरोसेमेंद कंपनियां रहीं. वहीं अमेजन ने वैश्विक सूची में पहला स्थान हासिल कर लिया है.

इस बारे में ग्लोबल कम्युनिकेशन एजेंसी कोहेन एंड वुल्फ के सीईओ डोना इम्पर्टो ने बताया कि आज का उपभोक्ता उन कंपनियों से नाता जोड़ता है, जो ईमानदारी से जुड़ी रहती हैं. यह रिसर्च ब्रांड और उपभोक्ताओं के बीच का बर्ताव दिखाती हैं, इससे उपभोक्ताओं को आकर्षित करने में मदद मिलती है , क्योंकि इसके परिणाम बहुत बढ़िया मिलते हैं. 

वैश्विक सूची में एपल ने दूसरा स्थान हासिल किया है.वहीं इसी सूची में माइक्रोसॉफ्ट, गूगल और पे-पाल क्रमशः तीसरे, चौथे और पांचवें नंबर पर रहे. बता दें कि ये सभी टेक्नोलॉजी ब्रांड हैं. 67 फीसदी भारतीय उपभोक्ता ऐसे ब्रांड का उत्पाद खरीदते हैं, जो भरोसेमंद हो. कोहेन एंड वुल्फ के एशिया पैसिफिक प्रेसीडेंट मैट स्टैफोर्ड ने कहा कि प्रमाणिकता के तीन सूत्र हैं- विश्वसनीय, सम्माननीय और वास्तविकता के सिद्धांत पर चलना.

यह भी देखें 

गूगल ने लांच किये मार्किट में अपने दो नए स्मार्टफोन

गूगल से अपनी हिस्ट्री डिलीट करने का आसान तरीका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -