गूगल लॉन्च करेगा एंड्रॉयड ओरियो का 'गो' एडिशन
गूगल लॉन्च करेगा एंड्रॉयड ओरियो का 'गो' एडिशन
Share:

नई दिल्ली. गूगल ने दिली में अपना मेगा इवेंट 'गूगल फॉर इंडिया' इवेंट का आयोजन किया. गूगल फॉर इंडिया एक वार्षिक आयोजन है, जिसका इस बार तीसरा संस्करण आयोजित किया गया है.  इस इवेंट में गूगल के प्रोडक्ट मैनेजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट सीज़र सेनगुप्ता और गूगल मैप्स के डायरेक्टर मार्था वेल्श मौजूद हैं. यहां आज भारत के लिए बड़ी घोषणाएं की जा सकती हैं.

गूगल ने इस इवेंट के लिए पहले ही मीडिया इनवाइट्स भेज दिए थे. बता दे कि 2015 में गूगल फॉर इंडिया इवेंट को गूगल सीईओ सुंदर पिचाई ने होस्ट किया था. उस वक्त पिचाई ने 100 रेलवे स्टेशनों के लिए फ्री वाई-फाई की घोषणा की थी. साथ ही अन्य बड़ी घोषणाएं भी इवेंट के दौरान की गईं थी.

इस इवेंट के दौरान गूगल ने जानकारी देते हुए बताया कि गूगल भारत में एंड्रॉयड ओरियो का 'गो' एडिशन उपलब्ध कराएगी, जो खास तौर पर बजट स्मार्टफोन्स के होगा. ये बजट स्मार्टफोन्स को बेहतर तरीके से काम करने में मदद करेगा. गूगल ने जानकारी दी कि जियोफोन में गूगल असिस्टेंट दिया जाएगा. ऐसा पहली बार होगा जब किसी फीचरफोन में गूगल असिस्टेंट दिया जाएगा.

इतना ही नहीं गूगल ने इवेंट में ये भी साझा किया कि हर महीने गूगल प्ले स्टोर से करीब 1 बिलियन ऐप डाउनलोड करते हैं. 106 मिलियन भारतीय न्यूज ऑनलाइन पढ़ते हैं. फ़िलहाल गूगल ने इतनी ही जानकारी साझा की. 

2017 के सबसे ज्यादा लोकप्रिय ऐप्स

बच्चों के लिए फेसबुक ने लॉन्च किया चैट ऐप

स्मार्टफोन की लत से हो सकती है ये तकलीफें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -