ब्लैकबेरी KEYone फ़ोन में गूगल का नया अपडेट मिलेगा
ब्लैकबेरी KEYone फ़ोन में गूगल का नया अपडेट मिलेगा
Share:

कनाडा की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी KEYone फ़ोन में गूगल का लेटेस्ट ओपेरटिंग सिस्टम 8.0 ओरो अपडेट जारी किया है. रिपोर्ट की माने तो कंपनी के प्रतिनिधि के द्वारा पुष्टि की गयी है कि एंड्राइड के ओरो अपडेट ब्लैकबेरी स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किया जाये. लेकिन ब्लैकबेरी स्मार्टफोन्स में एंड्राइड के इस वर्जन  को कब तक अपग्रेड मिलेगा.

इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. आपको बता दे की ओरो बेस्ड ब्लैकबेरी स्मार्टफोन आपके बैकग्राउंड एप्प एक्टिविटी को कंट्रोल करता है. बैटरी को सेव करने में मदद मिलने के साथ, ऑटो फील फीचर आपको स्मार्टफोन पर फ़ास्ट प्रोसेस करने में मदद करेगा.

ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन की खासियत की बात की जाये. तो इस स्मार्टफोन में 2 टीबी स्टोरेज बड़ाई जाने की सुविधा दी हुई है. इसके अलावा कंपनी पावर सपोर्ट के चलते 3505 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. आपको बता दे ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन इसी साल लांच किया गया है.   

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Smartphone पर करेंगे ये छोटी गलती तो होगा नुकसान

Alcatel ने लांच किया U5 एएचडी स्मार्टफोन, जाने खूबियां

जल्द पेश होगा Nubia Z17 mini स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट

भारत में 7 अगस्त को पेश होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -