गूगल जल्द ही शुरू करेगा ये खास सुविधा
गूगल जल्द ही शुरू करेगा ये खास सुविधा
Share:

Google ने नई उच्च-गुणवत्ता वाली फ़ोटो और वीडियो की घोषणा की है जिनका आप 1 जून से बैकअप ले सकते हैं। इसकी गणना प्रत्येक Google खाते के साथ आने वाले 15GB के निःशुल्क संग्रहण या Google One सदस्य के रूप में आपके द्वारा खरीदी गई अतिरिक्त मेमोरी में की जाएगी। कंपनी ने आश्वासन दिया कि मौजूदा उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो इस बदलाव से मुक्त हैं। 

एंडी अब्रामसन, निदेशक, उत्पाद प्रबंधन, Google फ़ोटो, ने कहा, "1 जून, 2021 से पहले उच्च गुणवत्ता में बैकअप की गई कोई भी फ़ोटो या वीडियो, आपके Google खाते के संग्रहण में नहीं गिना जाएगा। ये फ़ोटो और वीडियो निःशुल्क रहेंगे और संग्रहण सीमा से मुक्त रहेंगे। , "सोमवार देर रात एक बयान में। Google आपको ऐप में सूचित करेगा और ईमेल द्वारा अनुवर्ती कार्रवाई करेगा क्योंकि आपका संग्रहण 15GB के करीब है। गूगल ने कहा कि वह फोटोज एप में स्टोरेज मैनेजमेंट टूल भी रोल आउट कर रहा है।

यह फ़ंक्शन आपके द्वारा बैकअप लिए गए फ़ोटो और वीडियो को आसानी से प्रबंधित करने में आपकी सहायता करेगा, जिनकी गणना आपके संग्रहण कोटा में की जाएगी। इसके साथ, Google अपने उच्च-गुणवत्ता वाले स्टोरेज टियर का नाम बदलकर स्टोरेज सेवर भी कर रहा है।

कल से बंद हो जाएगा Facebook, Twitter और Instagram? जानिए क्या है पूरा मामला

सैमसंग ने IPHONE 12PRO मैक्स कैमरों के बारें में जानें ख़ास बात

विधायक ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -