गूगल सर्च में यूजर्स को मिलेगी सटीक जानकारी

गूगल सर्च में यूजर्स को मिलेगी सटीक जानकारी

सबसे बड़ी सर्च इंजन कंपनी Google ने टेक्नोलॉजी और दुनिया की क्वॉलिफाइड डॉक्टर्स के साथ साझेदारी की है. ये डॉक्टर्स किसी भी बीमारी के बारे में उसके लक्षण के जरिए पता लगाएंगे और जानकारी देंगे. इस बात की जानकारी Google सर्च और असिस्टेंस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बेन गोम्स ने दी है. बेंगलुरू के St Joseph School के छात्रों से बात करते हुए बेन गोम्स ने एक छात्र के सवाल के जबाव में ये बात कही. गोम्स ने बताया कि सर्च इंजन पर बीमारियों के डायग्नॉस वाली गलत जानकारियों को सही किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

LG के इस स्मार्टफोन में होगी तीन स्क्रीन, यहाँ देखे वीडियों

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छात्र ने गोम्स से सवाल पूछते हुए कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि सर्च इंजन पर मौजूद बीमारियों के डॉग्नॉसे करने की गलत जानकारी मौजूद होने की वजह से लोगों को दुष्परिणाम भी झेलने पड़ सकते हैं. इस सवाल के जबाव में गोम्स ने कहा कि हमने इस पर बहुत काम किया है. हमने कई सारे डॉक्टर्स के साथ साझेदारी की है ताकि किसी भी बीमारी के लक्षण से ही उस बीमारी के बारे में सही जानकारी मिल सके.

अगर मोबाइल को टीवी से करना चाहते है कनेक्ट तो, इन तरीको का करें उपयोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सर्च इंजन पर दी गई गलत जानकारियों को डॉक्टर्स सही करके हाई क्वालिटी की जानकारी दर्ज कराएंगे. इसके लिए हम हेल्थ केयर कंपनी Mayo Clinic के डॉक्टर्स के साथ साझेदारी की है. इस तरह से लोगों को किसी भी बीमारी के बारे में लक्षण सर्च करने पर ही सही जानकारी मिल सकेगी. St Joseph School के छात्रों को गोम्स ने बताया कि हम लोगों तक सही जानकारी पहुंचाने के लिए बहुत काम कर रहे हैं.

Twitter ने किया सनसनीखेज खुलासा, मांगी माफी

इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का बदलेगा नाम, ये है रिपोर्ट

Huami ने अपनी कमाल की स्मार्टवॉच की लॉन्च, 20 दिन चलेगी बैटरी