Google ने भारत में ऑनलाइन सुरक्षा प्रयासों के प्रति प्रतिबद्धता को दिया बढ़ावा
Google ने भारत में ऑनलाइन सुरक्षा प्रयासों के प्रति प्रतिबद्धता को दिया बढ़ावा
Share:

Google ने बुधवार, 25 अगस्त को घोषणा की कि उसने कई नए कार्यक्रमों और पहलों के साथ भारत में ऑनलाइन सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाया है। साल के अंत तक हिंदी, मराठी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु में और बंगाली, तमिल और गुजराती में नए विस्तारित सुरक्षा केंद्र का शुभारंभ, डिजिटल के महत्व पर Google के उपयोगकर्ताओं को शिक्षित और सशक्त बनाने के लिए समर्पित एकल गंतव्य के रूप में काम करेगा। डेटा सुरक्षा, गोपनीयता नियंत्रण और ऑनलाइन सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषयों को कवर करने वाली सुरक्षा।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, गूगल इंडिया के कंट्री मैनेजर और वाइस प्रेसिडेंट, संजय गुप्ता ने कहा: "जैसा कि हम एक अरब से अधिक भारतीयों के लिए इंटरनेट को मददगार बनाने के लिए निवेश करना जारी रखते हैं, हम अपने उपयोगकर्ताओं के भरोसे को किसी और चीज से ज्यादा महत्व देते हैं। हम दुनिया के सबसे उन्नत सुरक्षा बुनियादी ढांचे का उपयोग करके, उनके डेटा को अत्यधिक जिम्मेदारी के साथ व्यवहार करते हुए, और उन्हें अपने डेटा पर पूर्ण नियंत्रण देकर हर दिन अपने उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने आगे कहा कि भारत में बच्चों के लिए वैश्विक 'बी इंटरनेट विस्मयकारी' कार्यक्रम शुरू करने के अलावा, Google आठ भारतीय भाषाओं में लोकप्रिय कॉमिक बुक पात्रों के माध्यम से महत्वपूर्ण इंटरनेट सुरक्षा पाठों को इंटरवेट करने के लिए भारतीय कॉमिक बुक प्रकाशक अमर चित्र कथा के साथ भी साझेदारी करेगा, वर्चुअल 'गूगल फॉर इंडिया' कार्यक्रम में घोषित इन निवेशों में भारत में इसके भरोसे और सुरक्षा टीमों में संसाधनों का विस्तार, 8 क्षेत्रीय भाषाओं में एक नए उन्नत Google सुरक्षा केंद्र का शुभारंभ, और बच्चों और बच्चों के लिए ऑनलाइन सुरक्षा पर केंद्रित उपयोगकर्ता शिक्षा कार्यक्रम शामिल हैं।

ओडिशा में तीसरी लहर की आहट, 887 नए कोरोना मामलों में 131 बच्चे शामिल

बुखार और टाइफाइड से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गाँव में पसरा मातम

अंडमान निकोबार में तेजी से घट रहे कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटों में मिला महज एक नया केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -