फिनाले से पहले हुआ बिग बॉस 13 के विनर का खुलासा, नाम सुनकर उड़ेंगे होश
फिनाले से पहले हुआ बिग बॉस 13 के विनर का खुलासा, नाम सुनकर उड़ेंगे होश
Share:

टीवी के बहुत ही चर्चित शो बिग बॉस 13 के विनर का नाम जानने की बेताबी सभी में देखी जा रही है। ऐसे में इस शो के फिनाले में अब कुछ ही घंटे शेष हैं। वहीं अब तक शो में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा बचे हुए हैं और इन सभी में से कौन बनेगा इस सीजन का विनर, इस सवाल का जवाब हरकोई जानना चाहता है। वहीं अब Google ने पहले ही बता दिया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कौन है। जी हाँ, आप सर्च इंजन Google पर सर्च करके देख सकते हैं क्योंकि गूगल ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम बता दिया है।

वैसे जब आप जब Google पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करते हैं तो वहां पारस छाबड़ा का नाम दिखाई पड़ता है। वैसे शो के मेकर्स की तरफ इस तरह की घोषणा नहीं की गई है और इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है, जहां कोई भी जाकर उपलब्ध जानकारी को संशोधित या अपटेड कर सकता है। आप सभी को बता दें कि अब तक शो के विनर का नाम सामने नहीं आया है और शो का विनर असीम और सिद्धार्थ में से कोई एक माना जा रहा है। सबसे अधिक वोट भी इन्हे ही मिल रहे हैं। ऐसे में अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि आखिर कौन होगा इस सीजन का विनर।।।?

बीते दिनों तक आए कुछ प्रोमो में 'बिग बॉस' कह रहे हैं- 'ये इस फिनाले से पहले की आखिरी ऐतिहासिक रात है।' वहीं वीडियो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आसिम रियाज आते हैं और उन्हें बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो दिखाया जाता है फिर धीरे धीरे सबके सफर दिखाए जा चुके हैं।

इस कंटेस्टेंट को जीताना चाहती हैं गौहर खान, किया वोट

दुगनी हुई बिग बॉस 13 की प्राइज मनी, इतने करोड़ लेकर बाहर निकलेगा विनर

वैलेंटाइन्स डे पर विवेक ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को दिया ये खास सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -