WOW! गूगल ने बदला जीमेल का लुक, शानदार अपडेट ने किया आकर्षित
WOW! गूगल ने बदला जीमेल का लुक, शानदार अपडेट ने किया आकर्षित
Share:

Google अपने ई-मेस सर्विस Gmail के लिए मोस्ट अवेटेड अपडेट लाने जा रहा है. इस नए अपडेट को जल्द ही रोल आउट किया जाएगा. Gmail में अब नया क्विक सेटिंग्स मैन्यू जुड़ने वाला है, जो यूजर्स को अपने ई-मेल के इनबॉक्स को कस्टमाइज करना और आसान बनाएगा. यूजर्स अपने ई-मेल इनबॉक्स के लेआउट, थीम और सेटिंग्स को अपने मुताबिक कस्टमाइज कर सकेंगे. इस फीचर को जल्द ही G Suite के साथ-साथ पर्सनल अकाउंट यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा. कंपनी इस अपडेट को फेज-वाइज रोल आउट करने की घोषणा की है. इस नए अपडेट के बारे में कंपनी ने G Suite ब्लॉग पोस्ट के जरिए जानकारी दी है.

G Suite ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक कंपनी ने बताया कि हम इस ऑप्शन को आसानी से खोजने और रीयल टाइम में एक्चुअल इनबॉक्स को एक्सप्लोर करने के लिए लेकर आए हैं, ताकि आपको यह पता लग सके कि आपने कौन सी सेटिंग्स की है. हम आशा करते हैं कि इसकी मदद से Gmail को सेट-अप करने में यूजर्स को आसानी होगा और वे आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.

हालांकि, नए ऑप्शन आने के बाद भी ट्रेडिशनल फुल सेटिंग्स मैन्यु यूजर्स के लिए उपलब्ध रहेगा. इसके लिए यूजर्स को "See all settings" ऑप्शन पर क्लिक या टैप करना होगा. इन नए इनबॉक्स सेटिंग्स में यूजर्स अब ये डिसाइड कर सकेंगे कि उनके इनबॉक्स में कितना टेक्स्ट और इन्फॉर्मेशन दिखाई देगा. यूजर्स अपनी मर्जी से अलग-अलग तरह के इनबॉक्स को चुन सकेंगे. यही नहीं, यूजर्स अपने मुताबिक रीडिंग पेन को भी जोड़ सकेंगे. Google ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि ये नया अपडेट सिर्फ यूजर्स को Gmail इस्तेमाल करना आसान बनाएगा, इसमें कुछ भी नया फीचर नहीं जोड़ा जा रहा है.

Realme 6s स्मार्टफोन चार कैमरे के साथ हुआ लांच

Realme X3 SuperZoom हुआ लॉन्च, जानियवे क्या है कीमत

हैकर्स ने अपडेट किया मैलवेयर पासवर्ड और आईडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -