गूगल ने एक बार फिर की बड़ी कारवाई, इन ऐप का हुआ बुरा हाल

गूगल ने एक बार फिर की बड़ी कारवाई, इन ऐप का हुआ बुरा हाल

एक बार फिर से गूगल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 85 एंड्रॉयड एप्स को प्ले-स्टोर से डिलीट कर दिया है. गूगल प्ले-स्टोर पर मौजूद इन एप्स में एडवेयर मौजूद था. इसकी जानकारी गूगल को सिक्योरिटी रिसर्चर्स ट्रेंड माइक्रो ने दी.ट्रेंड माइक्रो के मुताबिक इन 85 एप्स में AndroidOS_Hidenad.HRXH. था. ये एप्स एंड्रॉयड यूजर्स को फालतू के विज्ञापन दिखा रहे थे. खास बात यह थी कि ये एप्स जो विज्ञापन दिखा हे थे उन्हें बंद करना काफी मुश्किल था. जांच में पता चला कि इनके द्वारा दिखाए जाने वाले विज्ञापन एक तय समय के बाद ही स्क्रीन से हटते थे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मात्र 499 में 200Mbps इंटरनेट स्पीड दे रही ये कंपनी, जियो के लिए बड़ी चुनौती

हाल ही सामने आई ट्रेंड माइक्रो की रिपोर्ट के अनुसार ऐसे एप्स में अधिकतर एप्स फोटोग्राफी और गेमिंग वाले थे जिनमें 80 लाख से अधिक बार डाउनलोड किया गया था. गूगल ने प्ले-स्टोर से जिन एप्स को डिलीट किया है उनमें सुपर सेल्फी, Cos कैमरा, पॉप कैरा और One Stroke Line Puzzle जैसे लोकप्रिय एप्स शामिल हैं.

Oppo Reno 2 के साथ कंपनी की इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब गूगल ने प्ले-स्टोर से ऐसे एप्स डिलीट किए हैं. इससे पहले इसी साल जुलाई में गूगल ने 7 एप्स डिलीट किए थे जिनपर यूजर्स की जासूसी करने का संदेह था. इन एप्स को 130,000 बार डाउनलोड्स किया गया था. यदि आपके फोन में भी ये एप्स हैं तो उन्हें तुरंत डिलीट कर दें.

Reliance Jio ने एक बार फिर इस मामले में अन्य कंपनीयों को दी मात

जुलाई में गूगल ने इन 7 एप्स को डिलीट किया था

Track Employees Check Work Phone Online Spy Free,Spy Kids Tracker,Phone Cell Tracker,
Mobile Tracking,SMS Tracker,Employee Work Spy,Spy tracker

अगर आपके स्मार्टफोन को रखना है सुरक्षित तो, इन मोबाइल एसेसरीज का करें उपयोग

आज भारत में Samsung के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट

OnePlus के ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानिए अन्य फीचर