Google Pixel 4 में पंच-होल सेल्फी कैमरे के अलावा ये होंगे अन्य फीचर

Google Pixel 4 में पंच-होल सेल्फी कैमरे के अलावा ये होंगे अन्य फीचर

नए स्मार्टफोन्स को Google ने हाल ही में Pixel Series मे लॉन्च किया है. पिक्सल सीरीज के इन नए फोन यानी कि Google Pixel 3a और Google Pixel 3a XL के साथ तहत कंपनी ने अफोर्डेबल सेगमेंट में एंट्री की है. इन दो फोन के लॉन्च के बाद से ही कहा जा रहा है कि कंपनी इस साल के अंत तक Pixel 4 और Pixel 4 XL लॉन्च कर सकती है.गूगल पिक्सल 4 को लॉन्च होने में अभी काफी वक्त बचा है, लेकिन इसके लीक और रेंडर अभी से आने शुरू हो गए हैं. हाल ही में यूट्यूबर जॉन प्रॉसर ने इस फोन की एक इमेज शेयर की है. इमेज को देखकर कहा जा रहा है कि फोन में कोई फिजिकल बटन मौजूद नहीं होगा. गूगल का यह फोन ऐल्युमिनियम फ्रेम के साथ आएगा. और इसमें ना तो पावर बटन होगा और ना ही इसमें वॉल्यूम रॉकर बटन दिया जाएगा. माना जा रहा है कि कैपेसिटिव बटन्स के साथ गूगल पिक्सल 4 वीवो एपेक्स कॉन्सेप्ट फोन आ सकता है.

Moto RAZR फोल्डेबल फोन होगा स्टाइलिश, ऑनलाइन वीडियो में हुआ स्पॉट

अपने डिवाइसेज में पिक्सल 4 से साथ गूगल काफी बदलाव करने वाला है. गूगल इस साल अपने ऐक्टिव एज स्क्वीजेबल फ्रेम को पेश कर सकता है. मौजूदा पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज में यह फीचर फ्रेम के कुछ हिस्सों में पाया जा सकता है. जॉन प्रॉसर के दावों पर इसलिए विश्वास किया जा सकता है क्योंकि उन्होंने पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल के बारे में लॉन्च से पहले जो भी जानकारी लीक हुई थी वे सभी सही साबित हुई है.

iPhones का नया फोन होगा शानदार, फिंगरप्रिंट सेंसर है ख़ास आकर्षण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जॉन ने इस बात पर भी जोर दिया कि अपकमिंग पिक्सल डिवाइस में नॉचलेस और कटआउट डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन में दिया जाने वाला डिस्प्ले फ्रंट फायरिंग स्पीकर्स और यूनिफॉर्म बेजल्स के साथ आएगा. इसके साथ ही फोन में नया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. फिंगरप्रिंट सेंसर के बारे में कहा जा रहा है कि गूगल हो सकता है कि नए पिक्सल 4 में सैमसंग गैलेक्सी एस10 की तरह ऑपेटिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर या अल्ट्रासॉनिक स्कैनर देने की प्लानिंग कर रहा हो. हालांकि इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. गूगल पिक्सल 4 ड्यूल रियर कैमरे फोटोग्रॉफी के शौकीन के लिए दिया गया है.

Suzuki Gixxer SF 250 से Bajaj Pulsar 220F कितनी है अलग, ये है स्पेसिफिकेशन

Huawei सीरीज के इस फ़ोन की बैटरी होगी दमदार, जानिए अन्य फीचर

यूजर की Purchase History को गूगल करता है ट्रैक, पढ़ें रिपोर्ट