Google Pixel 4 की लीक आई सामने, जानिए क्या है अन्य सुविधा
Google Pixel 4 की लीक आई सामने, जानिए क्या है अन्य सुविधा
Share:

पिछले कई महीनों से Google Pixel सीरीज के अगले डिवाइस Pixel 4 की जानकारियां  लीक हो रही है. पहले इस नए सीरीज के डिजाइन और केस को स्पॉट किया गया था, अब इस सीरीज के कैमरे फीचर्स को स्पॉट किया गया है. Pixel 4 के कैमरे में इसके पिछले मॉडल के मुकाबले अपग्रेडेड फीचर्स दिए जा सकते हैं. Pixel सीरीज खास तौर पर अपने सिंपल डिजाइन और बेहतर कैमरे के लिए जाने जाते हैं. अब तक जितने भी Pixel डिवाइसेज लॉन्च हुए हैं, उनमें आपको कोई ज्यादा ताम झाम देखने को नहीं मिलता है. इस साल Google I/O में लॉन्च हुए Google Pixel 3a, 3a XL को ही देख लीजिए, इसके बैक में एक ही रियर कैमरा दिया गया है, वहीं फ्रंट में भी नॉच नहीं दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Oppo R17 Pro स्मार्टफोन यूजर्स के लिए होगा किफायती, कीमत है बहुत कम

आमतौर पर मोटे बेजल के साथ Pixel डिवाइसेज लॉन्च किए जाते रहे हैं.Pixel 4 को भी पिछले मॉडल्स की तरह ही मोटे बेजल के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, Pixel 4 में आपको 10 सितंबर को लॉन्च होने वाले iPhone 11 की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप देखने को मिल सकता है. पहली बार Google अपने Pixel सीरीज में इतना बड़ा बदलाव करने जा रहा है. हालांकि, Pixel 4 का लुक कैसा होगा, ये तो फोन के वास्तविक लॉन्च के बाद ही पता चलेगा। Pixel 4 के कैमरे में कई तरह के अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं. जिसमें ऑडियो जूम, Live HDR, वाइड एंगल सेल्फी (Wide Angle Selfie), बेहतर Night mode जैसे फीचर्स स्पॉट किए गए हैं.

LG ने इस इवेंट में अपने ड्यूल-स्क्रीन 5जी फोन का किया खुलासा

सबसे पहले बात करते हैं ऑडियो जूम की, Pixel 4 डिवाइस के कैमरे फीचर के साथ इस्तेमाल होने वाले माइक्रोफोन में आप ऑडियो जूम कर सकते हैं. ऑडियो जूम फीचर को Samsung Galaxy के फ्लैगशिप मॉडल्स में देखा जा सकता है. ऑडियो जूम फीचर के जरिए Pixel 4 डिवाइस से वीडियो बनाते समय आप ऑडियो को इन्हांस कर सकेंगे. अगर, माइक्रोफोन ऑब्जेक्ट के पास नहीं भी है तो भी आप क्लियर आवाज में वीडियो रिकार्ड कर सकेंगे.इस नए फीचर के साथ फोटो क्लिक करते ही इमेज की क्वालिटी इन्हांस कर दी जाएगी. ये फीचर Pixel 4 के कैमरे से ली गई तस्वीर का ब्राइटनेस और कॉन्ट्रास्ट को ऑटोमैटिकली एजटस्ट कर सकता है. Live HDR फीचर को हाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy Note 10+ में देखा जा सकता है.Pixel 4 के कैमरे में लो लाइट या फिर अंधेरे में बेहतर तस्वीर लेने वाले नाइट साइट फीचर को इन्हांस किया जाएगा. वैसे तो Pixel डिवाइसे अंधेरे में या फिर लो लाइट में बेहतर तस्वीर लेने के लिए जाने जाते हैं. Pixel सीरीज के अगले मॉडल में और बेहतर नाइट साइट कैप्चरिंग एक्सपीरियंस मिल सकता है.

iPhone XR ने हासिल की धमाकेदार सेल्स, सैमसंग-शाओमी को पछाड़ा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब तक जितने भी स्मार्टफोन्स आते हैं, उनमें हम केवल एक ही तरह का प्रोट्रेट सेल्फी ले पाते हैं. Pixel 4  में सेल्फी कैमरे को भी अपग्रेड किया जा सकता है। इसमें सुपर वाइड एंगल सेल्फी फीचर को दिया जा सकता है. आप चाहें तो सेल्फी कैमरे से भी अपने आस-पास की चीजों को दिखा सकेंगेPixel 4  डिवाइसेज को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. इसमें सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है.साथ ही साथ इसमें OnePlus 7 Pro की तरह ही इंप्रूव्ड 90 Hz का डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है. Pixel 4  के अब तक जो भी लीक्स सामने आए हैं, डिजाइन में उनमें इस स्मार्टफोन के बदलाव की बात कही गई है.

2020 iPhones में होगा फिंगरप्रिंट सेंसर, यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार

Vodafone के इस प्लान का नहीं है कोई मुक़ाबला, मात्र 20 रु में महीनेभर करें बात

इन सस्ते हेडफोन्स का नही है कोई जवाब, गाने सुनने के शौकीन को मिलेगा अलग अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -