आज से Google Pixel 3a और 3a XL पर सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
आज से Google Pixel 3a और 3a XL पर सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
Share:

Google के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel 3a और 3a XL को Google I/O 2019 में पिछले सप्ताह  लॉन्च किया गया है. ये दोनों फ्लैगशिप डिवाइस कल यानी 15 मई से प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे. Google Pixel सीरीज में इन दोनों डिवाइस को सबसे कम कीमत में लॉन्च किया गया है. Google ने मिड और प्राइम सेगमेंट के बीच के यूजर्स को टारगेट करने के लिए इन दोनों फ्लैगशिप डिवाइस को लॉन्च किया है. Samsung Galaxy A80, Huawei P30 Lite जैसे स्मार्टफोन से Google Pixel 3a और 3a XL का मुकाबला होगा.

iPhone देगा रिवर्स चार्जिंग, ये होगा फायदा

भारत में क्रमश: Rs 39,999 और Rs 44,999 की कीमत में Pixel 3a और 3a XL को लॉन्च किए गए हैं. इन दोनों स्मार्टफोन्स पर Rs 21,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को Rs 4,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इन दोनों स्मार्टफोन्स की खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर किए जा रहे हैं. इसके अलावा Google ने Pixel 3a और 3a XL  यूजर्स को YouTube म्यूजिक प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए  दिया जाएगा.

Vivo V15 Pro हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत


दोनों ही स्मार्टफोन के कैमरा, प्रोसेसर और मेमोरी फीचर्स Pixel 3a और 3a XL  एक जैसे ही हैं. केवल डिस्प्ले और बैटरी फीचर्स अलग-अलग हैं. Pixel 3a में 5.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जबकि 3a XL में 6 इंच का फुल एचडी प्ल्स OLED डिस्प्ले दिया गया है. Pixel 3a की बैटरी की बात करें तो इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. वहीं, Pixel 3a XL में 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है. दोनों ही स्मार्टफोन 4GB+64GB मेमोरी ऑप्शन के साथ आते हैं. दोनों ही स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर दिया गया है, जो Adreno 615 ग्राफिकल यूनिट को सपोर्ट करते हैं. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. दोनों ही फोन eSIM सपोर्ट के साथ आते हैं. फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई के सपोर्ट के साथ आता है. सबसे पहले फोन में एंड्रॉइड 10 Q का फुल सपोर्ट दिया जाएगा. कंपनी को सेल मे ग्राहको की ओर से बेहतर रिस्पांस मिलने की उम्मीद है.

Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -