Pixel 3 XL की कीमत पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Pixel 3 XL की कीमत पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

सबसे दमदार स्मार्टफोन बनकर Google Pixel 3 XL सिंगल रियर कैमरा के साथ उभर रहा है. इस फोन को 83,000 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था. यह कीमत इसके 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है. अगर आप इस फोन को ज्यादा कीमत के चलते नहीं खरीद पा रहे हैं तो Flipkart पर धमाकेदार ऑफर पेश किया गया है. जिसके तहत इस फोन पर 28,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट स्टॉक खत्म जल्द होने वाला है.

भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Google Pixel 3 XL के लिए कंपनी ने 83,000 रुपये तय की है जिसे 28,001 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 54,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 92,000 रुपये है जिसे अब 65,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस फोन पर 26,001 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा दोनों स्मार्टफोन्स पर 21,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. साथ ही एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर पूरा एक्सचेंज ऑफर लेने में यूजर्स कामयाब हो जाते हैं तो 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 33,999 रुपये और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 44,999 रुपये में ग्राहक प्राप्त कर सकते है.

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर फ्री में देगा बम्पर डाटा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन इस फोन को कहा जा सकता है. सबसे अहम बात यह है कि जहां कंपनियां दो, तीन और चार कैमरा के साथ फोन लॉन्च कर रही हैं. वहीं, गूगल ने 12.2 मेगापिक्सल के सिंगल कैमरा के साथ सभी को पछाड़ दिया है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का क्यूएचडी प्लस OLED स्क्रीन मौजूद है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है. साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम भी दी गई है.OnePlus 6T को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है. प्रीमियम सेगमेंट में आने वाले यह चर्चित स्मार्टफोनहै. अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह ड्यूल पिक्सल तकनीक से लैस है. साथ ही ड्यूल फ्रंट कैमरा भी मौजूद है. इसमें 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर मौजूद हैं. इसका एक सेंसर वाइड-एंगल है तो दूसरा टेलिफोटो कैमरा. पावर देने के लिए फोन मे 3430 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

इस प्रकार होगी Google Play Store से Download या Update करने में होने वाली परेशानी ​फिक्स

Asus ZenFone 6 जबरदस्त रैम कैपेसिटी के साथ हुआ लॉन्च, पढ़े रिपोर्ट

Samsung Galaxy A30 के अलावा इन स्मार्टफोन की कीमत में आई कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -