शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Google Pixel 5 XL, जानें क्या है कीमत
शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Google Pixel 5 XL, जानें क्या है कीमत
Share:

Google Pixel 4 का अपग्रेडेड वेरिएंट Google Pixel 5 सीरीज जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले इसके रेंडर्स लीक हुए हैं. रेंडर्स के मुताबिक, Google Pixel 5 XL की जानकारी लीक हुई है. इससे यह संकेत मिले हैं कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Pixel 4a पर भी काम कर रही है जो Pixel 3a का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा. YouTuber Jon Prosser ने इस रेंडर को शोकेस किया है. इसकी एक वीडियो Front Page Tech पर डाली गई है. इस वीडियो में दिए गए नोट के मुताबिक, यह रेंडर लीक बेहद भरोसेमंद सोर्स के जरिए मिला है. वीडियो के अनुसार Pixel 5 XL का बैक पैनल काफी हद तक Pixel 4 की तरह है. यह ग्लॉसी कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है. इसमें तीन सेंसर्स मौजूद होंगे जिसमें से एक वाइड-एंगल लेंस होगा.

फोटो साभार: किसी भी स्मार्टफोन डिजाइन को फाइनल करने से पहले Google कई प्रोटोटाइप्स को टेस्ट करता है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि Pixel 5 XL जब लॉन्च होगा तो उसमें उपरोक्त के मुकाबले कई बदलाव देखे जा सकेंगे. आपकी जानकारी के लिए हम बात दें कि Google 12 मई को अपने I/O 2020 इवेंट को आयोजित करने की तैयारी में है. इस दौरान कई प्रोडक्टस लॉन्च किए जाएंगे. ट्वीट में पिचाई ने ये भी बताया कि एक बार फिर से इस इवेंट को माउंटेन व्यू के शोरलाइन एम्पीथिएटर में आयोजित किया जाएगा.

Android 11 भी हो सकता है लॉन्च: हम आपको बता दें कि इस OS में एयरप्लेन मोड ऑन होने के बाद भी यूजर्स ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसी कनेक्टिविटी फीचर्स को इस्तेमाल कर पाएंगे. इस फीचर का इस्तेमाल ज्यादा वो यूजर्स कर पाएंगे जो एयरप्लेन मोड ऑन करके ब्लूटूथ डिवाइस के जरिए म्यूजिक सुनना चाहते हैं. आमतौर पर एयरप्लेन मोड ऑन होने पर यूजर्स किसी भी डिवाइस या नेटवर्क से कनेक्ट नहीं कर पाते हैं.

Redmi Go स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत में आई भारी गिरावट

भारत में iQOO 3 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, मात्र 15 मिनट में बैटरी होगी फुल चार्ज

पहला सॉफ्टवेयर अपडेट Poco X2 को मिला, कैमरा क्वालिटी होगी बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -