Google Pixel 4XL स्मार्टफोन की लीक फोटो आई सामने, ये है संभावित फीचर
Google Pixel 4XL स्मार्टफोन की लीक फोटो आई सामने, ये है संभावित फीचर
Share:

विश्व विख्यात कंपनी Google के प्रीमियम पिक्सल डिवाइस को लॉन्च होने में अब एक महीने से भी कम वक्त बचा है. गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स की नई रेंज को 15 अक्टूबर को न्यू यॉर्क में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले ही इन स्मार्टफोन्स के बारे में काफी लीक्स सामने आ चुके हैं. Google Pixel 4 और Pixel 4XL के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक कई लीक्स आ चुके हैं.अब Pixel 4XL के क्लियरली वाइट कलर ऑप्शन की एक तस्वीर सामने आई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile की लोकप्रियता गेम लवर्स में बढ़ी, कंपनी का रेवन्यू कर देगा हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई इमेज से पता चलता है गूगल पिक्सल 4XL में कोई नॉच नहीं हैं यानी यह फोन नॉचलेस डिस्प्ले के साथ आ सकता है. डिस्प्ले के टॉप पर फ्रंट कैमरा नजर आता है. फोन के बॉटम और साइड बेजल्स काफी थिन हैं. Nextrift के मुताबिक फोन के रियर पैनल में ग्लास का इस्तेमाल किया गया है.इससे पहले लीक हुए रेंडर में गूगल पिक्सल 4 का ब्लैक कलर वेरियंट नजर आया था. इसका मतलब है कि कंपनी अपने 'जस्ट ब्लैक' कलर वेरियंट को जारी रखेगी. हाल ही में इस डिवाइस का एक मिंट ग्रीन कलर रेंडर भी देखने को मिला था, जो इस डिवाइस के लिए एक नया कलर ऑप्शन हो सकता है. अब सबसे लेटेस्ट लीक में Pixel 4 और Pixel 4 XL का ब्लू कलर वेरियंट देखने को मिला है. टिप्सटर सुधांशु अंबोर वे हाल ही में गूगल के अगले डिवाइस के कुछ रेंडर्स ट्विटर पर शेयर किए हैं. लीक्स रेंडर्स की तस्वीरों में नए डिवाइस का केस भी नजर आ रहा है.

भारत में बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold इस दिन होगा लॉन्च

मेन ड्यूल कैमरा सेटअप के ऊपर एक छोटा सा सेंसर गूगल की ओर से शेयर की गई फोटो में दिख रहा है, जिसके ToF सेंसर होने के कयास लगाए जा रहे थे जबकि अब सामने आए नए रेंडर में यह सेंसर एक फ्लैश की तरह लग रहा है. ड्यूल कैमरा सेटअप में एक एलईडी फ्लैश पहले ही नीचे की ओर दिया गया है, ऐसे में यह अंतर समझ से बाहर है. गूगल अपने डिवाइस में बेहतरीन कैमरा सेटअप तो देगा ही, साथ ही डिस्प्ले को लेकर भी बड़े बदलाव की उम्मीद अगले लॉन्च में की जा रही है. गूगल अपना डिवाइस इस साल की आखिरी तिमाही में लॉन्च कर सकता है.

Apple Watch ने बचाया जान, एक्सीडेंट होने के बाद पिता को भेजा अलर्ट

CamScanner ने अपने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी, इन फीचर से किया ऐप को और आधुनिक

HONOR 8X से Samsung M20 कितना है पावरफुल, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -