Google Pixel 4a नए ब्लू कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत
Google Pixel 4a नए ब्लू कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

इसी वर्ष Google Pixel 4a को ग्लोबल बाजार सहित भारतीय बाजार में पेश किया गया ​है। यह स्मार्टफोन अभी तक सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध था किन्तु अब कंपनी ने इसका एक नया लिमिटेड कलर एडिशन मार्केट में उतारा है जिसे Barely Blue नाम दिया गया है। मतलब अब उपभोक्ता Google Pixel 4a कलर वेरिएंट में भी क्रय कर सकेंगे। हालांकि, अभी यह सिर्फ यूएस के पोर्टल पर सेल के लिए उपलब्ध हुआ है। देश में इसकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई खबर नहीं दी गई।

Google Pixel 4a के नए लिमिटेड एडिशन ब्लू कलर वेरिएंट के दाम पर नजर डालें तो इसे सिंगल स्टोरेज मॉडल में ही पेश किया गया है। इसका दाम $349 मतलब लगभग 26,000 रुपये है तथा यह स्मार्टफोन 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल में प्राप्त होगा। यह स्मार्टफोन यूएस में कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। हालांकि अन्य देशों में इसकी उपलब्धता को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है। 

Google Pixel 4a Barely Blue एडिशन में सिर्फ कलर के अतिरिक्त कोई अन्य परिवर्तन नहीं किया गया है। मतलब इसमें आपको स्टैंडर्ड मॉडल वाले ही स्पेसिफिकेशन्स प्राप्त होंगे। Google Pixel 4a में 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें उपभोक्ता को एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा नहीं प्राप्त होगी तथा इसलिए फोन में उपस्थित स्टोरेज पर ही डिपेंड रहना होगा।

BioNTech का दावा, अगले साल तक होगा जीवन सामान्य

ट्रैकिंग टूल के खिलाफ यूरोपीय कार्यकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत, वापस लौटा Apple

भारत बायोटेक ने कोरोना वैक्सीन के चरण-3 किया प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -