एक बार फिर Google Pixel 4 की जानकारी लीक, सबसे ख़ास ड्यूल सिम सपॉर्ट से होगा लैस

एक बार फिर Google Pixel 4 की जानकारी लीक, सबसे ख़ास ड्यूल सिम सपॉर्ट से होगा लैस

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन से जुड़ी खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में इसके कुछ फीचर्स सामने आए थे, वहीं अब एक बार फिर इसकी जानकारी लीक हुई है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही यह फोन दुनिया के सामने होगा. हालांकि दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा है कि कंपनी इसे इस साल के अंत में पेश करेगी. जो कि उसकी योजना में शामिल है. 

बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर संभावित गूगल पिक्सल 4 लिस्ट हुआ है. हालांकि गूगल पिक्सल 4 स्मार्टफोन के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन जो जानकारी आई है वह सभी को चौंका रही है. सबसे ख़ास जानकारी यह मिली है कि इसमें आपको रियल ड्यूल सिम सपोर्ट मिल सकता है. बता दें कि इससे पहले पिक्सल 2 और पिक्सल 3 डिवाइस में भी ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया था. 

जानें रियल ड्यूल सिम सपॉर्ट क्या है?

रियल ड्यूल सिम सपॉर्ट का मतलब यह है कि यूजर्स दोनों सिम का इस्तेमाल कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए कर सकेंगे. इस आगामी फोन में ड्यूल सिम ड्यूल एक्टिव (DSDA) सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है. इससे पहले कंपनी अपने Google Pixel 2 और पिक्सल 3 को भी इस ख़ास अंदाज के साथ पेश कर चुकी है. हालांकि इनमे आपको ड्यूल सिम सिंगल स्टैंडबाय सपोर्ट भी दिया जाता है. 

 

 

संभलकर खरीदें Xiaomi और OnePlus के फोन, रिपोर्ट में हुआ दिल दहलाने वाला खुलासा

इतना धाकड़ होगा Realme का अगला फोन, कीमत और फीचर्स सबसे जीतेगा दिल

बहुत कम कीमत में बिक रहा iPhone XR, यहां से खरीद सकते हैं आप

भारत आया Sony A64000, बताया जा रहा दुनिया का सबसे ख़ास कैमरा