Google Pixel 3 पर यूजर ने मांगा रिफंड, गूगल ने यूजर को किया surprise

Google Pixel 3 पर यूजर ने मांगा रिफंड, गूगल ने यूजर को किया surprise

किसी खराबी के चलते अपने स्मार्टफोन पर अगर आप रिफंड की मांग करने वाले है तो बदले में आपको 10 नए फोन्स मिल जाएं तो कैसा लगेगा? कुछ ऐसा ही हुआ एक पिक्सल 3 यूजर के साथ जिसे गूगल ने रिफंड की मांग के बदले खास गिफ्ट दिया. कस्टमर की रिफंड की मांग के बदले उसे 10 नए स्मार्टफोन कथित रूप से गूगल ने भेज दिए. यह सुनकर आप चौक गये होगे.

Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

प्राप्त जानकारी के अनुसार Cheetohz नाम से अपनी आईडी वाले यूजर रेडिट पर दावा किया कि उसे डिफेक्टिव पिक्सल 3 के लिए रिफंड के तौर पर केवल 80 डॉलर करीब 5,500 रुपये ही मिले, लेकिन साथ ही 10 नए पिक्सल फोन भी गूगल ने भेजे. यूजर की ओर से कहा गया है कि वह 10 वाइट पिक्सल स्मार्टफोन्स नहीं रखना चाहता और इन्हें वापस कर देगा, लेकिन इससे पहले सही रिफंड अमाउंट की उम्मीद उसे गूगल से है. 

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

गूगल हमेशा अजीब तरह से चीजों को बिगाड़ता यह कस्टमर ने अपने संदेश मे लिखा है. कस्मटमर का कहना है कि इस मामले को ही देखें तो उसकी ओर से केवल रिफंड की मांग की गई थी और खराब पिक्सल 3 स्मार्टफोन गूगल को भेजा गया था. गूगल ने रिफंड तो नहीं दिया और बदले में 10 सफेद पिक्सल 3 भेज दिए. ऐंड्रॉयड पुलिस की ओर से भी इसे रिपोर्ट किया गया और एपी ने लिखा, 'डिफेक्टिव पिक्सल 3 के बदले गूगल ने 10 नए पिक्सल 3 रिप्लेसमेंट के तौर पर यूजर को भेज दिए.' अब लगता है यूजर गूगल की इस कदम से अचरज मे है. 

यूजर को मिलेगी सुपर फास्ट वेब ब्रोवेसिंग, ये होगीं Extensions

Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी

दुनिया के शीर्ष स्मार्टफ़ोन में OnePlus हुआ शामिल, जानिए कारण