आज आधी रात से मचेगा शोर, जब फ्लिपकार्ट पर बिकेगा GOOGLE का नया धाँसू फ़ोन
आज आधी रात से मचेगा शोर, जब फ्लिपकार्ट पर बिकेगा GOOGLE का नया धाँसू फ़ोन
Share:

गूगल के नए स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 3, की बिक्री आज यानि 1 नवंबर से प्रारम्भ हो रही है. आज आधी रात को आप इस फ़ोन को  फ्लिपकार्ट की आज से शुरू हुई दीपावली सेल के दौरान खरीद सकेंगे.इसके अतिरिक्त ये दोनों फोन एयरटेल स्टोर से भी बिकेंगे, हालांकि एयरटेल पर फोन की बिक्री प्रारम्भ होने के समय के बारे में कोई जानकारी अब तक नहीं आई है. बता दें कि पिछले महीने गूगल ने न्यूयॉर्क में आयोजित एक इवेंट में गूगल पिक्सल 3 व गूगल पिक्सल 3एक्सएल को गूगल पिक्सल स्लेट व गूगल होम के साथ बाजार में उतारा गया था, जहां अब इसके बिक्री शुरू हो रही हैं.

एयरटेल स्टोर से गूगल पिक्सल 3 को 17,000 के डाउनपेमेंट व 20,000 रुपये के डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है. पिक्सल 3 के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ डाउनपेमेंट के बाद आपको 18 महीने तक 3,499 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा.  इसी ईएमआई में आपको एक पोस्टपेड कनेक्शन भी फ्री में मिलेगा. पोस्टपेड प्लान के साथ आपको हर महीने अनलिमिटेड कॉलिंग व डाटा की सुविधा मिलेंगी.

वहीं फ़ोन के साथ साथ ईएमआई में मिलने वाले प्लान में हर महीने 100 जीबी डाटा, नेटफ्लिक्स का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन व फ्री में एयरटेल का सिक्योर सब्सक्रिप्शन मिलेगा. बता दें कि इसके लिए आपको 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वाले दोनों वेरियंट के साथ 3,999 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा. 

दिल जीतने में माहिर है यह स्मार्टफोन, बिक रहा है 2400 रु की भारी छूट के साथ

दुनिया पहली बार देखेंगी ऐसा स्मार्टफोन, 12GB रैम के साथ SAMSUNG 2019 में करेंगी पेश

JIO का दिवाली धमाका, बिना कुछ किए और बिना कुछ लिए आप उठा सकेंगे 1095 रु का फायदा

बिग दीवाली सेल : LG का यह फ़ोन कर देगा आपको खुशहाल, मिल रही 14 हजार रु की छप्पड़फाड़ छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -