Google फोटो एप्लिकेशन को मिला नया संस्करण

Google की एक बहुपक्षीय कंपनी ने अभी दो नए पिक्सेल फोन सहित एक हार्डवेयर गुच्छा लॉन्च किया है। कंपनी मौजूदा अनुप्रयोगों और उपकरणों को सुधारने के लिए लगातार काम कर रही है। यह इस तरह से काम कर रहा है कि नई सुविधाओं से अन्य Android उपकरणों के उपयोगकर्ताओं को भी लाभ होना चाहिए। इस बुधवार को एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर Google फ़ोटो एप्लिकेशन में फोटो एडिटर का एक नया संस्करण जारी किया गया है। यह मशीन सीखने का उपयोग करता है और आपको फोटो को ठीक करने के बारे में सुझाव देता है।

सुझाव को एक टैप पर लागू किया जा सकता है। Google का कहना है कि आगामी महीनों में पिक्सेल उपकरणों के लिए बहुत अधिक सुझाव हैं जो उपयोगकर्ताओं को पोर्ट्रेट, लैंडस्केप्स, सनसेट्स और कई और जैसे कुछ दृश्यों को आसानी से सुधारने में सक्षम बनाते हैं। नया अपडेट उपयोगकर्ताओं को एक-टैप सुझाव समाधान के अलावा चमक, कंट्रास्ट, संतृप्ति, गर्मी पर नियंत्रण की एक विस्तृत श्रृंखला देगा। इसमें एक नया लेआउट पैटर्न है जो उपयोगकर्ता को विभिन्न उपकरणों के माध्यम से क्षैतिज रूप से स्क्रॉल करने की अनुमति देता है।

नवीनतम संस्करण में पोर्ट्रेट लाइट नामक एक नई सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को पोर्ट्रेट फ़ोटो के लिए एक स्रोत प्रकाश सेट करने के लिए सक्षम करने के बाद सक्षम होती है। यह सुविधा उन तस्वीरों के लिए भी लागू होती है जिन्हें सामान्य रूप से कैप्चर किया गया था, लेकिन वर्तमान में Pixel 5 और Pixel 4a (5G) अकेले, अधिक उपकरणों के लिए जल्द ही आ रहे हैं। ये फीचर एंड्रॉइड ऐप में Google फ़ोटो के लिए हैं और iOS पर काम करता है या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है।

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, जल्द लॉन्च होने वाला है इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो

Iphone यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब करना होगा थोड़ा और वेट

16 अक्टूबर से शुरू होगी Big Billion Days सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -