गूगल न्यूज़ एप हुआ और भी नया, अब एक साथ पढ़ सकेंगे ज्यादा खबर
गूगल न्यूज़ एप हुआ और भी नया, अब एक साथ पढ़ सकेंगे ज्यादा खबर
Share:

यूजर्स के लिए एक बार फिर से बड़ी खबर आई है की अब गूगल न्यूज एप को बड़ा अपडेट गया है. जंहा इस अपडेट के बाद गूगल न्यूज एप में यूजर्स एक से अधिक भाषाओं को एक साथ सेलेक्ट करके एक साथ दो भाषाओं में समाचार पढ़ना आसान होगा. वही दो भाषाओं में खबरों को पढ़ने के लिए यूजर्स को एप में भाषा की सेटिंग्स करनी होंगी.

जानकारी है कि उदाहरण के तौर पर यदि आप हिंदी और अंग्रेजी दोनों जानते हैं तो एप में हिंदी और अंग्रेजी दोनों का विकल्प चुन सकेंगे. वही ऐसा भी कहा जा रहा है कि गूगल न्यूज एप का यह अपडेट एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर जारी किये जा चुकें है.

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि गूगल ने कहा है कि यह अपडेट 141 देशों में 41 भाषाओं के साथ जारी किया जा रहा है. कैसे करें भाषा की सेटिंग जानकारी है कि यदि आप दो भाषाओं में गूगल न्यूज एप पर समाचार पढ़ना चाहते हैं तो सबसे पहले एप को अपडेट करें। इसके बाद सेटिंग में जाकर डिफॉल्ट भाषा के अलावा अपनी पसंद की भाषा को चयन करें। इसके बाद रिजन (भारत या कुछ और) का भी चयन करें। जिसके साथ आप किसी भी भाषा में आसानी से समाचार पढ़ सकते है. यही नहीं इसके साथ अन्य समाचार एक साथ भी सकेंगे और उसके साथ ही आपको आगे की जानकारी मिल जाएगी .

Mi के इन फोन्स पर मिल रहा है 12000 रूपये तक का डिस्काउंट

यदि गाड़ी के पुर्जों से की छेड़खानी तो, भरना पड़ जुर्माना

जल्द लॉन्च होगा एपल का मुड़ने वाला IPHONE, होंगे ये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -